scriptसिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘Broken But Beautiful 3’ रिलीज को है तैयार, जबरदस्त रोमांस करते दिखेंगे एक्टर | sidharth shukla web series broken but beautiful 3 will release soon | Patrika News

सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘Broken But Beautiful 3’ रिलीज को है तैयार, जबरदस्त रोमांस करते दिखेंगे एक्टर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2021 11:12:43 am

Submitted by:

Neha Gupta

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। एक्टर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस को सिद्धार्थ वेब सीरीज में सोनिया राठी के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए दिखेंगे।

sidharths.jpg

Sidharth Shukla

नई दिल्ली | टीवी के पॉपुलर एक्टर रहे सिद्धार्थ शुक्ला को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। बिग बॉस 13 जीतने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में कमाल का इजाफा हुआ है। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को भी लोग बहुत पसंद करते हैं। बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं। अब सिद्धार्थ जल्द ही ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल सीजन 3′ (Broken But Beautiful 3) नाम की हिट वेबसीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सोनिया राठी के साथ सिद्धार्थ का मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट जल्द ही लोगों के सामने आने वाला है।

सिद्धार्थ शुक्ला करते दिखेंगे इंटीमेट सीन

स्पॉटबॉई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वेब सीरीज का शूट काफी पहले पूरा हो गया था और अब पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो सिद्धार्थ और सोनिया के जबरदस्त रोमांस वाली सीरीज आपको 2021 के मई में देखने को मिल जाएगी। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वेब सीरीज का शूट बहुत पहले ही खत्म कर लिया था। उन्होंने डबल शिफ्ट्स करके इसे समय से पहले फिनिश किया था। सीरीज में सिद्धार्थ अगस्त्या रॉव का रोल प्ले करते दिखेंगे जिसे रूमी नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। फैंस को दोनों की बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिलेगा।

https://twitter.com/sidharth_shukla?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में सिद्धार्थ और सोनिया के बीच इंटीमेट किसिंग सीन का वीडियो लीक हो गया था। जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान रह गए थे।

https://twitter.com/hashtag/SidharthShukla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

किसिंग सीन हो गया था लीक

हालांकि सिद्धार्थ के इस किसिंग सीन को देखने के बाद शहनाज गिल के फैंस जरूर एक्टर से नाराज दिखाई दिए थे। फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी इस कदर पसंद है कि वो किसी और के साथ एक्टर का रोमांस नहीं देख पा रहे थे। लेकिन सिद्धार्थ को लंबे समय बाद स्क्रीन पर एक्टिंग करते देखने के लिए फैंस एक्साइटेड जरूर हैं। बता दें कि ‘ब्रोकन एंड ब्‍यूटीफुल 3’ के इस सीजीन को भी एकता कपूर ही प्रोड्यूस कर रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/SidharthShukla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो