scriptसुनील से पूछा कपिल का शो देखते हो? गुलाटी ने दिया ऐसा जवाब, यकीन नहीं कर पाएंगे आप | Sunil Grover DOES NOT WATCH Kapil Sharmas show, gives the reason why | Patrika News

सुनील से पूछा कपिल का शो देखते हो? गुलाटी ने दिया ऐसा जवाब, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

locationमुंबईPublished: May 15, 2019 01:41:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सुनिल ने कपिल शर्मा के शो में वापसी के सवालों पर जवाब दिया है। सुनील से पूछा गया कि क्या वह …

Sunil Grover

sunil grover

कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। दर्शकों को भी यह शो बहुत पसंद आ रहा है और टीआरपी की लिस्ट में टॉप शो में सुमार है। शो के एक्स कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर उर्फ डॉ. गुलाटी को उनके फैंस इस शो में देखना चाहते है। सुनिल ने कपिल के शो को लेकर ऐसी बात कह दी है जिससे वो चर्चा में आ गए है।
Sunil Grover

एक इंटरव्यू के दौरान सुनिल ने कपिल शर्मा के शो में वापसी के सवालों पर जवाब दिया है। सुनील से पूछा गया कि क्या वह कपिल का शो अब भी देखते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, अगर मैं किसी शो में नहीं हूं तो उसे देखता भी नहीं हूं। इसके साथ सुनिल ने कहा कि शो में कुछ नयापन नहीं है और बार-बार पुराने स्टाफ को दिखाया जा रहा है।

 

बता दें कि कपिल से विवाद के चलते सुनिल ने इस शो को हमेशा के लिए छोड़ दिया है। कपिल ने सुनिल से मांफी भी मांग चुके है लेकिन दोनों सुलह नहीं हुई। सुनिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। अली अब्बास के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sunil Grover
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो