scriptजिन्हें लोग समझते हैं संस्कारी बहू वो निकली शराब और सिगरेट की दीवानी, तीसरी एक्ट्रेस का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान | Tv actress rubina dilaik to hina khan love to drink alcohol and cigare | Patrika News
मनोरंजन

जिन्हें लोग समझते हैं संस्कारी बहू वो निकली शराब और सिगरेट की दीवानी, तीसरी एक्ट्रेस का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

टीवी में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की बुरी आदतों को जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

मुंबईMar 20, 2024 / 06:15 pm

Swati Tiwari

actress who loves to drink alcohal

जिन्हें लोग समझते हैं संस्कारी बहू वो निकली शराब की दीवानी

कहते हैं अच्छी एक्टिंग वो है जब लोग आपको आपके किरदार से पहचानते हैं। टीवी में भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसे हम उनके असली नाम से ज्यादा उनके किरदार से जानते हैं। टीवी की गोपी बहू से लेकर संध्या बींदणी ने घर-घर में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है। इनके अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाती हैं पर असल जिंदगी में वो बिल्कुल अलग हैं। टीवी की इन संस्कारी बहुओं को शराब और सिगरेट की बुरी आदत है। आइए आपको बताते हैं कि कौन सी वो एक्ट्रेस हैं जो शराब और सिगरेट की शौकीन हैं।
हिना खान टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना लिया था। एक्ट्रेस को आज भी हिना से ज्यादा अक्षरा से जानते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना को शराब बहुत पसंद है।
रुबीना दिलैक को छोटी बहू के लिए घर-घर में जाना जाता है। रुबिना इस शो के अलावा बिग बॉस (Bigg Boss) खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) जैसे बड़े शो में नजर आ चुकी हैं। रुबीना दिलैक भी शराब की बहुत बड़ी आदी हैं। रुबिना को कई बार शराब पिते हुए वायरल हो चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

OTT Web Series: बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से ओटीटी पर देखी जा रही हैं ये वेब सीरीज

अनुपमा में नजर आने वाली काव्या कई बार शराब पिते हुए स्पॉट हो चुकी हैं। एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अनुपमा में काव्या के किरदार में नजर आईं थीं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू हैं।
देबिना बनर्जी कई शो में नजर आ चुकी हैं। देबिना को ‘चिड़िया घर’ से अलग पहचान मिली थी। इसके अलावा देबिना और भी कई शो में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि देबीना को कई बार शराब पिते हुए स्पॉट किया गया है। देबिना अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं।

Home / Entertainment / जिन्हें लोग समझते हैं संस्कारी बहू वो निकली शराब और सिगरेट की दीवानी, तीसरी एक्ट्रेस का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो