scriptकोहरे के कारण हादसा, अचानक ब्रेक लगाने से खाई में पलटी सवारियों से भरी निजी बस | bus accident in udaipur | Patrika News

कोहरे के कारण हादसा, अचानक ब्रेक लगाने से खाई में पलटी सवारियों से भरी निजी बस

locationउदयपुरPublished: Jan 24, 2023 08:36:24 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उदयपुर जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में जगत-झामेश्वरजी मार्ग पर मंगलवार सुबह उदयपुर से सेमाल गींगला वाया जगत चलने वाली एक निजी बस पलट गई।

bus accident in udaipur

उदयपुर जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में जगत-झामेश्वरजी मार्ग पर मंगलवार सुबह उदयपुर से सेमाल गींगला वाया जगत चलने वाली एक निजी बस पलट गई।

जगत/गींगला। उदयपुर जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में जगत-झामेश्वरजी मार्ग पर मंगलवार सुबह उदयपुर से सेमाल गींगला वाया जगत चलने वाली एक निजी बस पलट गई। इस हादसे में चालक और परिचालक सहित कुल 26 यात्री घायल हो गए। घायलों का जगत पीएचसी पर उपचार किया गया। इनमें से 10 जनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर रेफर किया गया।

बताया गया कि हादसा की मुख्य वजह सडक़ मार्ग पर निर्माण काम के चलते और घना कोहरा होने के कारण घुमाव पर चालक द्वारा ब्रेक लगाते ही बस पलट गई। गनीमत रही कि बस तीन पलटी खाने के बाद नदी की ओर नहीं गिरी जिससे बडा़ हादसा टल गया।

यह भी पढ़ें

वन विभाग की गाड़ी की चपेट में आने से विवाहिता की मौत, जमकर हंगामा

हादसे के बाद यात्रियों का कोहराम मच गया। सूचना पर कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कांच आदि तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पर कुराबड़ थानाधिकारी उमेश चन्द्र सनाढ्य मय जाप्ता, स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंये और राहत कार्य में जुटे। बस में 40 सवारी थी जिनमें से 11 महिला सहित 26 को चोटें आई। सभी को जगत पीएचसी पहुंचाया, यहां 16 को प्राथमिक के उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि 10 घायलों को उदयपुर रेफर किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो