scriptफर्जी अनुभव प्रमाण पत्र से हासिल की प्रधानाध्यापक की नौकरी, अग्रिम जमानत याचिका खार‍िज | Dismissal of anticipatory bail petition, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र से हासिल की प्रधानाध्यापक की नौकरी, अग्रिम जमानत याचिका खार‍िज

फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र लगाकर नौकरी हास‍िल करने के आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

उदयपुरMar 18, 2020 / 02:02 pm

madhulika singh

farji

ग्राम पंचायत उपरवाह का मामला

उदयपुर. आरपीएससी के रिक्त पदों की भर्ती परीक्षा में फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र लगाकर एक आरोपी ने प्रधानाध्यापक की नौकरी हासिल कर दी। मामला दर्ज होने पर आरोपी ने गिरफ्तारी के बचने के लिए जिला एवं सेशन न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका प्रस्तुत की, जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया।
माध्यमिक शिक्षा कार्यालय के निदेशक की ओर से रिपोर्ट आने पर पंचायत समिति फलासिया के ब्लॉक शिक्षााधिकारी ने मगवास, झाड़ोल निवासी चेनाराम पुत्र उदाराम मेघवाल के विरुद्ध झाड़ोल थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था। इसमें बताया कि आरपीएससी के रिक्त पदों की भर्ती परीक्षा में आरोपी चेनाराम ने आवेदन किया था। आवेदन में उसने दिसम्बर, 89 से 91 में राजकीय माध्यमिक विद्यालय खाखड़ व 1989 से 1996 तक राउमावि कोटड़ा से समेकित रूप से छह वर्ष का अनुभव प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया था। इसके आधार पर उसे प्रधानाध्यापक की नौकरी मिली।
थानाधिकारी निलंबित

स्लग: नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार,
उदयपुर/गोगुंदा. सायरा थाना क्षेत्र के एकगांव में नाबालिग से बलात्कार के मुख्य आरेापी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वहीं मामले एसपी ने सायरा थानाधिकारी शंकरलाल राव को निलंबित कर दिया। इधर, उपाधीक्षक ने मामले की जांच करते हुए पीडि़ता के बयान लिए तथा कोर्ट में बयान के लिए उसके सम्मन तामिल करवाया है। अब तक प्रारंभिक जांच में परिजनों द्वारा इस गंभीर मामले में पंचायती करना भी सामने आ रहा है जिसकी अभी जांच की जा रही है।
पुलिस उपाधीक्षक गिर्वा प्रेमधणदे ने बताया कि बलात्कार के मामले में मुख्य आरोपी मेर का खेत निवासी कैलाश पुत्र हुसा गरासिया को गिरफ्तार किया।

Home / Udaipur / फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र से हासिल की प्रधानाध्यापक की नौकरी, अग्रिम जमानत याचिका खार‍िज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो