scriptशत्रुघ्न का आलोचकों को जवाब, कहा-भाजपा मेरी पहली और आखिरी पार्टी | shatrughan sinha says bjp my first and last party | Patrika News
71 Years 71 Stories

शत्रुघ्न का आलोचकों को जवाब, कहा-भाजपा मेरी पहली और आखिरी पार्टी

भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने
ट्वीट के जरिए एक बार फिर अपने आलोचकों को $खास अंदाज में जवाब देते हुए
स्पष्ट किया कि भाजपा उनकी पहली और आखिरी पार्टी है।

उदयपुरFeb 18, 2016 / 07:50 pm

balram singh

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर अपने आलोचकों को $खास अंदाज में जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि भाजपा उनकी पहली और आखिरी पार्टी है।

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार को उनके ट्वीट को लेकर भाजपा के प्रदेश नेताओं की बयानबाजी का जवाब सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए दिया है।

उन्होंने लिखा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मैं अपनी मातृभूमि को बहुत प्यार और सम्मान करता हूं। मुझे देश के संविधान में पूरी आस्था है और मैं हमारे तेज, गतिशील, एक्शन हीरो प्रधानमंत्री का बहुत सम्मान करता हूं। पार्टी से इस्तीफा देने के बिहार भाजपा नेताओं की मांग का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा मेरी पहली और आखिरी पार्टी है।
Shatrughan SinhaShatrughan-Sinha-1446042582.jpg” border=”0″ align=”left”>

उल्लेखनीय है कि पार्टी लाईन से हटकर बयानबाजी करने के लिए मशहूर सांसद सिन्हा ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया का बचाव करते हुए कहा था कि उन्होंने कोई राष्ट्रविरोधी काम नहीं किया है। सिन्हा के इस बयान की भाजपा नेताओं ने कड़ी निंदा की थी।

प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने सांसद के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए यहां तक कह दिया था कि यदि उनको लगता है कि कन्हैया निर्दोष है तो वे सांसद पद से इस्तीफा देकर पार्टी से खुद को अलग कर लें।

Home / 71 Years 71 Stories / शत्रुघ्न का आलोचकों को जवाब, कहा-भाजपा मेरी पहली और आखिरी पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो