script बजरी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, खलासी गंभीर घायल... | Dumper filled with gravel went out of control and overturned | Patrika News

बजरी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, खलासी गंभीर घायल...

locationउदयपुरPublished: Dec 26, 2023 12:56:05 am

Submitted by:

Shubham Kadelkar

खेरवाड़ा के डाक बंगले के समीप हुआ हादसा

बजरी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, खलासी गंभीर घायल...
बजरी से भरा डंपर पलटने पर क्रेन की सहायता से किया सीधा

जिले के खेरवाड़ा कस्बे के सार्वजनिक निर्माण विभाग के डाक बंगले के आगे पुलिस थाना से कुछ दूरी पर रविवार देर रात करीब 10 बजे एक बड़ा डंपर पलट गया। हादसे में डंपर का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि गुजरात से बजरी से भरा बड़ा डंपर सराडा की ओर जा रहा था। इस दौरान हाइवे से सर्विस रोड पर आकर पलट गया। हादसे के बाद चालक तो बाहर निकल गया, लेकिन कटावला चावंड निवासी खलासी गणेश पुत्र रूपलाल अंदर ही फंस गया। सूचना मिलते ही तुरंत हैड कांस्टेबल मदन सिंह, कांस्टेबल ओनार सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और अंदर फंसे खलासी को बाहर निकाला। खलासी को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेरवाड़ा पहुंचाया। जहां पैर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रैफर किया गया। जहां एमबी अस्पताल में उसका उपचार जारी है।

राहगीरों ने बताया कि ओवर लोडिंग की वजह से चालक से डंपर अनियंत्रित हो गया और हादसा हो गया। गनीमत रही कि रात की वजह से सर्विस रोड पर लोगों की आवाजाही नहीं थी, अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने क्रेन की सहायता से डंपर को सड़क से हटवाया। थानाधिकारी दिलीप सिंह झाला ने चालक द्वारा दर्ज कराए गए प्रकरण के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो