script मां का इलाज कराने अहमदाबाद गया परिवार, पीछे से कांड हो गया | Family went to Ahmedabad for mother's treatment, incident happened | Patrika News

मां का इलाज कराने अहमदाबाद गया परिवार, पीछे से कांड हो गया

locationउदयपुरPublished: Feb 05, 2024 01:23:39 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के देबारी में वारदात

Family went to Ahmedabad for mother's treatment, incident happened
मां का इलाज कराने अहमदाबाद गया परिवार, पीछे से कांड हो गया
उदयपुर . प्रतापनगर थाना क्षेत्र के देबारी में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया। चोरों ने ताला तोड़कर लाखों के जेवर-नकदी चुरा लिए। पीडि़त परिवार अपने परिजन का उपचार कराने के लिए अहमदाबाद गया हुआ था।
पुलिस ने बताया कि देबारी पुराना रोड सरकारी स्कूल के सामने निवासी साक्षी पत्नी हर्ष बोकडिया ने मामला दर्ज कराया। बताया कि वह अपनी सास का इलाज कराने के लिए पति के साथ अहमदाबाद गई हुई थी। पीछे सूने मकान में चोर घुस गए। पड़ोसी ने कॉल करके बताया कि मकान के ताले टूटे हुए हैं। वह उदयपुर आई और देखा कि पूरे घर का सामान बिखरा हुआ था और अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर, बर्तन और नगद राशि चोरी हो गई थी। बड़ी मात्रा में आभूषण के साथ ही करीब 50 हजार रुपए ले गए।
दुल्हन के जेवर से भरा बैग चोरी
उधर, नाई थाना क्षेत्र के गोरला स्थित एक होटल में चल रहे शादी समारोह में चोरी हो गई। कोई दुल्हन के जेवर और नकदी से भरा बैग चुरा ले गया। चोरी कर भागता बदमाश सीसीटीवी फुटेज में देखा गया।
पुलिस ने बताया कि बेदला समतानगर निवासी प्रतीक मेघवाल ने मामला दर्ज कराया। बताया कि उसकी बहन की शादी रविवार को गोविन्द पैलेस होटल गोरला में हो रही थी। यहां कन्यादान कार्यक्रम चल रहा था। उस दौरान मण्डप के पास दुल्हन के जेवर का बैग पड़ा था। बैग में सोने के कड़े 3.5 तोला, चेन 1 तोला, झुमके 1.5 तोला, रकड़ी 1 तोला, आधा तोला की बाली, कुल 9 तोला सोना, 1 किलो चांदी व 15 हजार रुपए नकद रखे थे। मण्डप के पास खड़ा व्यक्ति कुछ देर पास में बैठा और फिर चला गया। सीसीटीवी फुटेज में व्यक्ति बैग लेकर भागते नजर आया।

ट्रेंडिंग वीडियो