scriptबेटी की खुशियों को लेकर मशगुल था परिवार, सिलेंडर से भभकी आग ने कर दिया सब खाक | Fire in the house due to gas cylinder in Udaipur | Patrika News
उदयपुर

बेटी की खुशियों को लेकर मशगुल था परिवार, सिलेंडर से भभकी आग ने कर दिया सब खाक

www.patrika.com/rajasthan-news/

उदयपुरOct 15, 2018 / 04:58 pm

Kamlesh Sharma

Udaipur

बेटी की खुशियों को लेकर मशगुल था परिवार, सिलेंडर से भभकी आग ने कर दिया सब खाक

उदयपुर। जिले के गिंगला थाना क्षेत्र के सराड़ी गांव के एक मकान के आसपास उस समय हड़कम्प मच गया जब गैस लीकेज होने से आग लग गई। इस दौरान लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान आग की लपटों में आकर खाक हो चुका था।
चाय बनाने के लिए माचिस लगाई तो भभक उठी आग

जानकारी के मुताबिक गेबा कटारा के घर में घरेलू गैस लीकेज थी ,उसकी बेटी ने जब गैस चूल्हे पर चाय बनाने के लिए माचिस लगाई तो आग भभक गई । इस पर वह चिल्लाते हुए बाहर निकल पड़ी। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने आकर गैस सिलेंडर को घर से बाहर फेंक दिया। साथ ही घर में लगी आग को बुझाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में लोग सफल हो पाए।
घर में रखा सामान हुआ खाक

इस दौरान घर में रखी सभी सामग्री सहित कई उपकरण जलकर राख हो गए। बच्ची का पिता सलूंबर में सामग्री की खरीदारी के लिए गए हुए थे, जिनके घर पर कल लड़की का आना होने वाला था। उससे पहले ही इस हादसे ने सब कुछ नष्ट कर दिया। घटना के दौरान कई ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। आग पर काबू पाने के बाद परिजनों व लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि गनीमत यह रही कि घटनास्थल पर कोई जनहानि नहीं हुई।
सिलेंडर में विस्फोट की चर्चा से अफरा-तफरी

इससे पहले गांव में सिलेंडर में विस्फोट होने की चर्चा से अफरा-तफरी मच गई। बाद में अन्य सरकारी कार्मिकों ने भी घटना की जानकारी ली। बताया गया कि गैस कनेक्शन गेबा कटारा की पत्नी डाई बाई के नाम था। आग से कई दस्तावेज, बच्चों के पुस्तकें सहित भारी संख्या में सामान जल गया। साथ ही अन्य भारी वस्तुओं को भी आग से नुकसान पहुंच चुका था।

Home / Udaipur / बेटी की खुशियों को लेकर मशगुल था परिवार, सिलेंडर से भभकी आग ने कर दिया सब खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो