scriptनिकलेगी गांधी संदेश यात्रा, सजेगी प्रदर्शनी | Gandhi messaging trip | Patrika News
उदयपुर

निकलेगी गांधी संदेश यात्रा, सजेगी प्रदर्शनी

गांधीजी के 150 वें जयंती वर्ष पर त्रिदिवसीय आयोजन आज से, कलक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा

उदयपुरJun 25, 2019 / 02:13 am

Pankaj

Gandhi messaging trip

निकलेगी गांधी संदेश यात्रा, सजेगी प्रदर्शनी

पंकज वैष्णव . उदयपुर . राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष पर जिले में 25 से 27 जून तक विविध कार्यक्रम होंगे। त्रिदिवसीय आयोजन की अंतिम तैयारियों एवं विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर सोमवार को कलक्टर आनंदी ने कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों सहित विभागीय अधिकारी की बैठक लेकर समीक्षा की।
इस अवसर पर एडीएम प्रशासन नरेश बुनकर, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेघराज मीणा, आयोजन के लिए मनोनीत जिला संयोजक पंकज शर्मा और सह संयोजक सुधीर जोशी व पिन्टू मेघवाल उपस्थित रहे।
कलक्टर ने कहा कि इस त्रिदिवसीय आयोजन के सफल आयोजन को लेकर जिन अधिकारियों को प्रभारी एवं सहायक प्रभारी अधिकारी बनाया है तथा विभिन्न विभागों को जो दायित्व सौंपे गये है उनका भलीभांति निर्वहन करें एवं संबंधित विभाग आपसी समन्वय एवं बेहतर तालमेल के साथ कार्य करें।
यह होंगे कार्यक्रम
बैठक में बताया गया कि कार्यक्रम के पहले दिन 25 जून को सुबह 7 बजे गुलाबबाग स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष सर्वधर्मसभा का आयोजन होगा इसके बाद यहां से टाउन हॉल तक विद्यार्थी, युवाओं और आमजन की ओर से गांधी संदेश यात्रा निकाली जाएगी। सुबह 9 बजे सूचना केन्द्र कलादीर्घा में गांधी के जीवन मूल्यों एवं आदर्शों पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ स्वतंत्रता सैनानी व शहीदों के परिजनों द्वारा किया जाएगा। दूसरे दिन शहर के भूपालपुरा स्थित सेंटपॉल स्कूल में सुबह 10 से दो बजे तक जिला स्तरीय निबंधए चित्रकला और भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।
वहीं तीसरे दिन नगर निगम सभागार में 11 बजे से आदिवासी उत्थान पर संगोष्ठी एवं समापन समारोह का आयोजन होगा। राज्य सरकार की ओर से प्राप्त निर्देशानुसार समापन समारोह के मुख्य अतिथि जिला प्रभारी मास्टर भंवरलाल मेघवाल होंगे।

Home / Udaipur / निकलेगी गांधी संदेश यात्रा, सजेगी प्रदर्शनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो