scriptरात को शराब पीकर नाचे थे दोनों, पत्नी को पति पर था शक, फिर हुआ ऐसा | husband killed wife in udaipur | Patrika News
उदयपुर

रात को शराब पीकर नाचे थे दोनों, पत्नी को पति पर था शक, फिर हुआ ऐसा

घटना के 15 घंटे बाद पुलिस को मिली सूचना

उदयपुरMay 26, 2019 / 07:41 pm

madhulika singh

फलासिया . फलासिया के टिण्डोरी गांव में शुक्रवार रात पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। पुलिस को वारदात की सूचना शनिवार शाम मिली।
पानरवा थाने के टिण्डोरी गांव में भीखली (50) व उसका पति कासुराम दोनों गांव में एक शादी के कार्यक्रम में गए। जहां दोनों ने शराब पी व नृत्य भी किया। इसके बाद देर रात दोनों नशे की हालत में घर पहुंचे। भीखली को अपने पति पर अन्य महिला के साथ अवैध संबंध का शक था। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। आवेश में पति ने भीखली को खाट के पाए, छुरी व लकड़ी से उसके सिर, मुंह व पीठ पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया ।

घटना के 15 घंटे बाद पुलिस को मिली सूचना
घटना मध्य रात्रि के करीब होने से किसी को जानकारी नहीं मिली। वारदात का पता सुबह लगा। भीखली की पोती वर्षा ने गुजरात में मजदूरी कर रहे पिता को घटना की जानकारी दी। भीखली के पुत्र ने मौके पर पहुंच पानरवा थाना पुलिस को सूचना दी। थाना अधिकारी सकाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे व शव कोटड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रात होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Home / Udaipur / रात को शराब पीकर नाचे थे दोनों, पत्नी को पति पर था शक, फिर हुआ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो