scriptअब ग्रामीण खुद कर रहे सुरक्षा, रात-रात दे रहे पहरा | Now the villagers are doing safety themselves | Patrika News
उदयपुर

अब ग्रामीण खुद कर रहे सुरक्षा, रात-रात दे रहे पहरा

मदद को उठ रहे ग्रामीणों के हाथ

उदयपुरApr 06, 2020 / 06:22 pm

surendra rao

Now the villagers are doing safety themselves

अब ग्रामीण खुद कर रहे सुरक्षा, रात-रात दे रहे पहरा

उदयपुर. गींगला. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में पुलिस ने गांवों में पूरी सख्ती बरत रही है। थानाधिकारी रमेश चन्द्र अनावश्यक गांव में किसी को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे है। बाजार सहित क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस टीम क्षेत्र में दौरा कर होमआईसोलेट वालों की निगरानी भी कर रही है। इधर गांवों में भामाशाह जरूरतमंदों का सहयोग कर रहे रविवार को ओरवाडिय़ा ग्राम पंचायत में सेनेटाइज किया गया। इस दौरान सरपंच कालूलाल मीणा, उपसरपंच बालकृष्ण जैन, वेलाजी जगावत, प्रकाश आदि ने सहयोग किया।
सिंदु. स्वास्थ विभाग की टीम ने रविवार को सिन्दु क्षेत्र का दोरा कर बाहर से आए लोगों के स्वास्थ की जांच की। स्वास्थ विभाग की टीम में डा. राबीन यादव व डा. महेश शर्मा ने जाचं की। इस दौरान पटवारी किरण मीणा, निगरानी दल के सदस्य रंजन सिंह जाटव, नानालाल डांगी, नरेन्द्रसिहं झाला, सुरेश टांक आदी थे।
जावर मांइस. लोकडाउन की पालना के लिए कस्बे व आसपास की पंचायतों में पुलिस चौबीस घण्टे मुस्तेदी से डटी हुई है। चौराहों पर तैनात सभी पुलिसकर्मी मास्क लगाए हुए थे।
वाना. वाना के समाजसेवी चन्द्रप्रकाश मेनारिया ने ग्राम पंचायत वाना एवं बरोडिय़ा पंचायत के खड़ोदा, अगोरिया, मेनपुरिया, छपरा, चन्दा का खेड़ा आदि गावों में जरूरतमंद लोगों को आटा, दाल, चावल, तेल आदि के ४०० किट बनाकर वितरण किए। ग्राम पंचायत बरोडिया में कोरोना वाइरस के बचाव के लिए ५०० मास्क का वितरण किया गया।

Home / Udaipur / अब ग्रामीण खुद कर रहे सुरक्षा, रात-रात दे रहे पहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो