scriptराजसमंद विस लाइव : पांचवे राउंड तक भाजपा की दीप्ति आगे | rajasthan by election 2021 result rajsamand shahada and sujangarh | Patrika News
उदयपुर

राजसमंद विस लाइव : पांचवे राउंड तक भाजपा की दीप्ति आगे

राजसमंद विधानसभा उप चुनाव

उदयपुरMay 02, 2021 / 10:09 am

Mukesh Hingar

राजसमंद विस लाइव : पांचवे राउंड तक भाजपा की दीप्ति आगे

राजसमंद विस लाइव : पांचवे राउंड तक भाजपा की दीप्ति आगे

राजसमंद. राजसमंद सीट की मतगणना राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में सुबह शुरू हुई। बैलेट पेपर की गणना में कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा को 214, भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी 160 को मिले। दूसरे राउंड में दीप्ति माहेश्वरी आगे रही। पांच राउंड पूरे हो चुके है जिसमें दीप्ति को 16217 तो तनसुख को 15502 वोट मिले, भाजपा आगे चल रही है।
यहां 2 मतगणना कक्षों में 7-7 टेबल लगाए गए हैं, जिन पर कुल 25 राउंड में 340 ईवीएम के वोट गिने जाएंगे। पहले बैलेट पेपर गिने गए, फिर ईवीएम से काउंटिंग शुरू हुई। यहां प्रशासन ने पूरी तरह सख्ती बरती हुई है। बिना पास और आरटीपीसीआर रिपोर्ट के किसी को भी प्रवेश नहीं दिया गया। एक किमी के दायरे में आम लोगों का आना जाना बंद कर रखा। राजसमंद में भी कोरोना संक्रमण के चलते भीड़ नहीं थी, पूरी सावधानी के साथ एक—एक की जांच कर अंदर प्रवेश दिया गया। उल्लेखनीय है कि राजसमन्द सीट पर 17 अप्रेल को 67.18 प्रतिशत मतदान हुआ था।
सुजानगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुरक्षा चक चौबंद की गई, मतगणना स्थल पर गहनता से की जांच की गई, कोरोना का पूरा असर दिखा और सावधानी बरती गई।

सहाड़ा विस
सहाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी त्रिवेदी 6236 मतों से आगे, पांचवा राउंड हुआ पूरा,
सुजानगढ़ विस
सुजानगढ़ में तीसरा राउंड पूरा होने के बाद कांग्रेस आगे चल रही है। कांग्रेस की आरएलपी के साथ टक्कर भाजपा तीसरे नंबर पर है।

Home / Udaipur / राजसमंद विस लाइव : पांचवे राउंड तक भाजपा की दीप्ति आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो