scriptचोरी करते और पैसे को अपना शौक पूरा करने में उड़ा देते | stealing and wasting money to fulfill his hobby | Patrika News

चोरी करते और पैसे को अपना शौक पूरा करने में उड़ा देते

locationउदयपुरPublished: Jul 28, 2021 08:07:39 pm

Submitted by:

surendra rao

किराने की दुकान व बरवासन माता मंदिर में भी की चोरी

stealing and wasting money to fulfill his hobby

चोरी करते और पैसे को अपना शौक पूरा करने में उड़ा देते

गोगुंदा. (उदयपुर). कस्बे के प्रताप चौक स्थित मनिहारी की दुकान से नकदी व आभूषण चोरी के आरोपी रॉबर्ट सहित साथियों ने सदर बाजार स्थित किराना दुकान से नकदी, सामान व क्षेत्र के प्रसिद्ध बरवासन माता मदिंर में चोरी की वारदातें कबूली हंै। पुलिस ने रॉबर्ट व उसके दो साथियो को प्रोडक्शन वारंट पर गिफ्तार किया। शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया की पकड़े गए चारों आरोपी चोरी से पहले दिन में रैकी करते थे। शातिर चोर रॉबर्ट पर चोरी सहित अन्य सात प्रकरण दर्ज हैं। यह गसभी दुकानों व सीसीटीवी की जानकारी रखता था। दुकानों के शटर के ताले तोडऩे के बजाए विशेष उपकरण से उन्हे ताले सहित ऊंचा कर सामान चोरी कर लेते और मिली राशि को शौक पूरा करने में उडा देते।
थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने बताया कि किराना व्यवसायी धीरज सिंघवी ने 27 जुलाई को रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में बताया कि 5 जुलाई की रात उसकी दुकान का शटर ऊंचा कर बीड़ी सिगरेट सहित खाद्य सामग्री व नकदी चुरा कर ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 20 जुलाई को प्रताप चौक में स्थित मनिहारी की दुकान के ताले तोड़कर वारदात करने वाले आरोपी गोगुंदा निवासी भावेश उर्फ रॉबर्ट लखारा प्रोडक्शन वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपने तीन साथियों मजावड़ी निवासी कैलाश कुम्हार व दो अन्य आरोपियों के साथ रात्रि को दुकान में चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया। वही दो अन्य की तलाश जारी है ।

ट्रेंडिंग वीडियो