कांग्रेस में हुई परीक्षा, पेपर में सोशल मीडिया बड़ा सवाल, उदयपुर शहर व देहात से पहुंचे टेलेंट सर्च अभियान में पदाधिकारी

कांग्रेस में हुई परीक्षा, पेपर में सोशल मीडिया बड़ा सवाल, उदयपुर शहर व देहात से पहुंचे टेलेंट सर्च अभियान में पदाधिकारी

Mukesh Hingar | Publish: Jan, 13 2018 02:06:46 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

जयपुर में टेलेंट सर्च अभियान के तहत परीक्षा हुई ज‍िसमें उदयपुर शहर व देहात कांग्रेस की ओर से भी पदाधिकारियों ने भाग ल‍िया

उदयपुर . जनता क्या सोचती है, क्या चाहती है और कौनसे मुद्दे चर्चा के हो सकते है, किन मुद्दों पर भाजपा को अगले चुनाव में घेर सकते हैं और किन मुद्दों पर कांग्रेस को मजबूत बना सकते हैं इन्हीं सवालों को लेकर कांग्रेस में शुक्रवार को जयपुर में टेलेंट सर्च अभियान के तहत परीक्षा हुई।

उदयपुर शहर व देहात कांग्रेस की ओर से भी पदाधिकारियों व वर्तमान प्रवक्ताओं ने मौखिक परीक्षा में भाग लिया। चयन अब अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी करेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यालय के जनसम्पर्क विभाग की टीम ने जयपुर पीसीसी में मौखिक परीक्षा और साक्षात्कार लिया। कांग्रेस की इस परीक्षा में सवालों से यह सामने आया कि कांग्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा जोर दे रही है और अधिकतर ने अपने सवालों में भी यही जवाब दिया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस को मजबूती और लोगों को प्रभावित करने वाले तरीके से बात रखनी चाहिए।

 

READ MORE : यहां इस्तीफे के 20 महीने बाद रिक्त घोषित किया पंचायत समिति सदस्य का पद

 

साक्षात्कार देने वालों ने सुझाव दिए कि पहले कांग्रेस सरकार ने राज्य में जो योजनाएं लागू की और उसको दूसरे राज्यों ने अपनाई और भाजपा सरकार ने उनको ठंडे बस्ते में डाल देने के मामले को सोशल मीडिया के जरिए जनता तक पहुंचाया जा सकता है, इसी प्रकार आगे कांग्रेस की क्या योजनाएं है इसको लेकर भी अभी से काम करने की जरूरत है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रणव झा एवं जनसम्पर्क विभाग के समन्वयक रोहन गुप्ता ने साक्षात्कार लिए।

उदयपुर से इन्होंने दिए साक्षात्कार

उदयपुर शहर : पंकज शर्मा, डॉ दरियाव सिंह चुंडावत, मोहनलाल शर्मा, फिरोज अहमद शेख, चंद्रसिंह कोठारी।

उदयपुर देहात : हेमन्त श्रीमाली, सुरेश सुथार, मदन पंडित, देवीलाल सुथार, रामसिंह चंदाना।

 

READ MORE : video : राशन नहीं तो अटलसेवा केन्द्र पर जड़ा ताला,सचिव समेत पंचायत कार्मिकों को किया बंद

 

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह कल आएंगे
उदयपुर. केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को आएंगे। वे दोपहर 1.10 बजे भारतीय वायुसेना के एयरक्रॉफ्ट से महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से देवगढ़ के लिए प्रस्थान कर मदारिया हेलीपेड पहुंचेंगे। मदारिया में महाराणा कुम्भा की 601वीं वर्षगांठ पर होने वाले मेवाड़ महाकुम्भ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned