scriptमृत पशु अवशेष डालने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

मृत पशु अवशेष डालने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

अंबावगढ़ नई पुलिया के यहां मृत पशु अवशेष डालने के मामला

उदयपुरJul 24, 2021 / 10:34 am

Pankaj

मृत पशु अवशेष डालने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

मृत पशु अवशेष डालने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर. अम्बामाता थाना पुलिस ने अंबावगढ़ नई पुलिया के यहां मृत पशु अवशेष डालने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी सुनिल कुमार ने बताया कि गुरुवार को जानकारी आई कि नई पुलिया अम्बावगढ़ के पास पाड़े का सिर और मांस बिखरा मिला। पशु अवशेष झील के अन्दर भी डाल रखे थे। मौके से जानवरों के अवशेष लाकर पोस्टमार्टम कराया। इस पर आरोपी महावतवाड़ी निवासी शेमसेर अली पुत्र हमीद अली सैयद, सज्जननगर निवासी शाकिर खान पुत्र हबीब खान पठान, नागानगरी मस्जिद के पास निवासी अशफाक पुत्र अहमद पठान को गिरफ्तार किया गया।
यहां भी मिले अवशेष
अम्बावगढ़ में झील के किनारे मृत पशु अवशेष पड़े मिले। इसी तरह चार घण्टे बाद ही रात 11.15 बजे राता खेत, बाल शिक्षा सदन स्कूल की गली के बाहर भी भैंसे का कटा सिर सड़क पर मिला। जिससे क्षेत्रवासियों में आक्रोश है। सामाजिक संगठनों सहित हिन्दू जागरण मंच उदयपुर महानगर के मंत्री जयवीर सिंह चौहान, अम्बामाता थाना नगर के सहसंयोजक रवि राठौड़ के नेतृत्व में थानाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। साम्प्रादायिक माहौल बिगाडऩे की नीयत से यह कृत्य करने का आरोप लगाया। इस पर कार्रवाई की मांग की गई।

Home / Udaipur / मृत पशु अवशेष डालने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो