scriptपत्नी ने कहा मुझे प्यार करते हो तो सबूत दो, पति ने प्रेमिका का गला काटकर पत्नी को फोटो दिखा दी, फिर और बड़ा कांड हुआ | Wife said if you love me then there is proof, husband slit girlfriend's throat and showed photo to wife | Patrika News
उदयपुर

पत्नी ने कहा मुझे प्यार करते हो तो सबूत दो, पति ने प्रेमिका का गला काटकर पत्नी को फोटो दिखा दी, फिर और बड़ा कांड हुआ

udaipur News: इस घटनाक्रम के बाद अब तीन बच्चे प्रेमी के और एक बच्चा प्रेमिका का अनाथ हो गए हैं।

उदयपुरMay 27, 2024 / 12:48 pm

JAYANT SHARMA

Udaipur News: उदयपुर जिले के फलासिया थाना इलाके का एक मामला चर्चा में है। एक मजदूर ने अपनी पत्नी से वफा साबित करने के लिए अपनी प्रेमिका का गला काट दिया और पत्नी को सबूत भी दिया, तब जाकर पत्नी ने उसे अपनाया। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने अब आरोपी को पकड़ लिया है। उसने अपनी पत्नी का नाम लिया तो पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। पति और पत्नी दोनो को जेल हो गई। प्रेमिका की जान चली गई है। उसके पति की पहले ही मौत हो चुकी थी। इस घटनाक्रम के बाद अब तीन बच्चे प्रेमी के और एक बच्चा प्रेमिका का अनाथ हो गए हैं।
दरअसल उदयपुर जिले के फलासिया थाना क्षेत्र में सुनसान स्थान पर 17 अप्रेल को एक हत्या हुई। एमपी के रीवा इलाके में रहने वाली सीता के रूप में उसकी पहचान हुई। उसका हत्या गला काटकर कर दी गई थी। इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा अब हुआ। पुलिस ने बताया कि इस मामले में ऑयल कंपनी में काम करने वाले मजदूर ठेकेदार देवीलाल को अरेस्ट किया गया है। देवीलाल के अंडर में ही सीता उस फैक्ट्री में काम करती थी। वह किराये का कमरा लेकर अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। इस बीच देवीलाल भी सीता के साथ लिव इन में रहने लगा। वह कभी कभार अपनी पत्नी भावना के पास आता था और कहता था कि कंपनी के काम से ज्यादातर बाहर ही रहना होता है।
इस बीच दोनो में सबंध बन गए। सीता और देवीलाल के बीच संबधों के बारे में देवीलाल की पत्नी भावना को पता लग गया तो दोनो में झगड़ा हो गया। भावना ने कहा कि मेरे में से या सीता में से एक को चुनना है, तो देवीलाल ने भावना को चुना। उसने कहा कि सीता को ठिकाने लगा दो और सबूत दो तभी बात मानूंगी। इस पर देवीलाल ने सीता का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्याकांड का खुलासा अब पुलिस ने किया है। सीता के एक बेटे की हत्या भी देवीलाल ने एक साल पहले कर दी थी।

Hindi News/ Udaipur / पत्नी ने कहा मुझे प्यार करते हो तो सबूत दो, पति ने प्रेमिका का गला काटकर पत्नी को फोटो दिखा दी, फिर और बड़ा कांड हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो