scriptस्कूल में चाकूबाजी से मची अफरा तफरी, 10वीं के छात्र ने 12वीं के छात्र को किया लहूलुहान | 10th student attacked 12th student with a knife in school | Patrika News
उज्जैन

स्कूल में चाकूबाजी से मची अफरा तफरी, 10वीं के छात्र ने 12वीं के छात्र को किया लहूलुहान

घायल छात्र को अस्पताल में कराया गया भर्ती…घूरने की बात को लेकर शुरु हुआ था विवाद…

उज्जैनJul 08, 2022 / 07:20 pm

Shailendra Sharma

ujjain.jpg

उज्जैन. उज्जैन के एक हायर सेकेंडरी स्कूल में लंच के दौरान चाकूबाजी की घटना से अफरा तफरी मच गई। चाकूबाजी में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र गंभीर रुप से घायल हुआ जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमला करने का आरोप स्कूल में ही पढ़ने वाले एक 10वीं क्लास के नाबालिग छात्र पर है। वहीं घटना का पता चलते ही घायल छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और वहां तोड़फोड़ भी की। पता चला है कि घूरने को लेकर दोनों छात्रों के बीच विवाद हुआ था।

 

स्कूल में चाकूबाजी
घटना उज्जैन के सुभाष नगर स्थित द डिवाइन हायर सेकेंडरी स्कूल की है। बतायया गया है कि स्कूल में लंच टाइम के दौरान 10वीं और 12वीं के छात्र के बीच घूरने की बात को लेकर विवाद हो गया जो इतना बढ़ा कि 10वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने 12वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले में घायल छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना का पता चलते ही पुलिस स्कूल पहुंची और मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि दोनों छात्रों ने स्कूल में अपने-अपने गुट बना रखे हैं और घूरने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

 

यह भी पढ़ें

दोस्त कह रहा था स्पीड कम करो और वो बढ़ा रहा था स्पीड, हुआ हादसा




परिजन ने की स्कूल में तोड़फोड़
घटना में घायल हुए छात्र के परिजन ने गुस्से में स्कूल में तोड़फोड़ भी की है। घायल छात्र के पिता का आरोप है कि वो बेटे पर हुए हमले की सूचना मिलते ही स्कूल पहुंचे थे और घटना के बारे में स्कूल प्रबंधन से बात की तो कोई जवाब नहीं दिया गया। जिससे नाराज परिजन ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की। शुरुआती जांच में स्कूल में छात्रों की गुटबाजी की बात सामने आई है जो घटना की वजह बताई जा रही है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Home / Ujjain / स्कूल में चाकूबाजी से मची अफरा तफरी, 10वीं के छात्र ने 12वीं के छात्र को किया लहूलुहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो