scriptट्रक और मैजिक की भिड़त में बच्ची की मौत, आठ घायल  | Accident , death of child | Patrika News
उज्जैन

ट्रक और मैजिक की भिड़त में बच्ची की मौत, आठ घायल 

मक्सी रोड बस डिपो के पास हुई दुर्घटना

उज्जैनJun 24, 2016 / 11:44 pm

नागडा डेस्क

road accident

road accident

उज्जैन. मक्सी रोड पर शुक्रवार शाम बस डिपो के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक को चपेट में ले लिया। हादसे में 6 साल की कायथा निवासी बालिका शन्नू पिता राजाराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ को पुलिस ने संभाला और के्रन की मदद से ट्रक को जब्त कर थाने खड़ा करवाया।

road accident
शाम साढ़े चार से पांच बजे के करीब यह हादसा उस वक्त हुआ जब मैजिक (एमपी 13 टीए-1332) मक्सी रोड की आेर जा रही थी। सामने से आ रहे ट्रक (जीजे 12 ए जेड-2396) ने जोरदार टक्कर मार दी। घायलों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मदद को दौड़े व एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। टीआई संजय वर्मा ने बताया घायलों में बसंती, रणजीत वाल्मीकि कॉलोनी, गीताबाई, शकुंतला अखंड गणेशपुरा, सुमन राठौर जीवनपुरखेड़ा, निखिल गौड़ वाल्मीकि कॉलोनी, मनीष कायथा, उषा बैरवा निवासी शंकरपुर शामिल हैं।


दादी के साथ पगड़ी में आई थी
शन्नू शुक्रवार को भैरवगढ़ में रिश्तेदार के यहां पगड़ी के कार्यक्रम में आई थी। घायल दादी गीताबाई ने बताया, कार्यक्रम के बाद मैजिक से पंवासा जा रहे थे। वहां से कायथा जाना था। इसी बीच हादसा हो गया। खबर सुन कायथा से परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो