scriptMahakaleshwar Mandir महाकाल के दरबार में ‘अनुपमा’ , फेमिली के साथ आकर माथा टेका | Anupama Rupali Ganguli TV Actress Rupali Ganguli Mahakal Mandir Ujjain | Patrika News
उज्जैन

Mahakaleshwar Mandir महाकाल के दरबार में ‘अनुपमा’ , फेमिली के साथ आकर माथा टेका

टीवी शो अनुपमा Anupama से पापुलर हुई रूपाली TV Actress Rupali Ganguli ने सपरिवार श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किए।

उज्जैनJul 31, 2021 / 02:26 pm

deepak deewan

rupali_4_2.jpg
उज्जैन. सावन माह में सभी महाकाल मंदिर ( Mahakal Temple ) आकर बाबा महाकाल के दर्शन करना चाहते हैं. महाकाल की पूजा के लिए हर कोई लालायित है। सावन सोमवार को तो मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ती है। कोरोना काल के बाद भी इस बार भी शिवभक्तों की भीड़ कम नहीं हो रही है। हाल ये है कि रोज हजारों भक्त मंदिर आकर महाकाल के दर्शन कर रहे हैं।
‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की प्रेग्नेंसी में आई थी बहुत मुश्किलें, मां बनना था बेहद कठिन

rupali_main_1.jpg
सावन में यहां आ रहे शिवभक्तों की सुविधा को देखते हुए प्रशासन ने भी खास इंतजाम किए हैं। सावन के पहले सोमवार को महाकाल मंदिर में भगदड़ की स्थिति बन जाने के बाद प्रवेश व्यवस्था में भी बदलाव किए गए हैं। पहले सोमवार को ज्यादा श्रद्धालु आ जाने के कारण कई बार बैरिकेडिंग टूटी और कई महिलाएं व बच्चे नीचे गिर कर जख्मी हो गए थे। इस हादसे को देखते हुए सावन के दूसरे सोमवार के लिए नया प्लान तैयार किया गया।
‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने खरीदी महिंद्रा की नई ‘थार’, एक्ट्रेस के कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

नए प्लान के अनुसार श्रद्धालुओं को अगले सावन सोमवार को शंख द्वार और गेट नंबर 3 दोनों से मंदिर में प्रवेश दिया जाएगा. आम दिनों में आनेवाली भीड़ को नियंत्रित करने के उपाय किए गए हैं. इसके लिए दर्शन का समय दो घंटे बढ़ा दिया गया है। इस सुविधा से भक्तों की संख्या भी बढ़ गई है। आमजन के अलावा कई सेलिब्रिटीज यहां दर्शन और पूजन के लिए आ रहे हैं।
rupali_main_2_1.jpg
शनिवार को विख्यात टीवी एक्ट्रेस अभिनेत्री सुश्री रुपाली गांगुली यहां आईं. टीवी शो अनुपमा TV Serial Anupama से पापुलर हुई रूपाली ने सपरिवार श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किए। महाकाल के दरबार में आई अनुपमा को देखकर मंदिर परिसर में शिव भक्त उत्साहित हो उठे। रुपाली गांगुली के साथ कई शिवभक्तों ने फोटो और सेल्फी ली। खासतौर पर मंदिर में मौजूद कई महिलाओं ने रुपाली को देखकर खुशी जाहिर की।
0:00

Home / Ujjain / Mahakaleshwar Mandir महाकाल के दरबार में ‘अनुपमा’ , फेमिली के साथ आकर माथा टेका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो