‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की प्रेग्नेंसी में आई थी बहुत मुश्किलें, मां बनना था बेहद कठिन

By: Neha Gupta
| Published: 15 Apr 2021, 04:07 PM IST
‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की प्रेग्नेंसी में आई थी बहुत मुश्किलें, मां बनना था बेहद कठिन
Rupali Ganguly

सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपने हेल्थ इश्यूज को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि मां बनना उनके लिए बहुत मुश्किलों भरा था।

नई दिल्ली | इस सीरियल के किरदार भी बहुत पॉपुलर हो गए हैं। अनुपमा का रोल प्ले करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की और उन्हें दर्शक इस किरदार में बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में रुपाली को कोरोना हो गया था जिसके बाद वो होम क्वारेन्टीन थीं। अब रुपाली ने अपने स्वास्थ्य संबंधी कुछ दिक्कतों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके लिए मां बनना बहुत ही मुश्किल हो गया था।

मां बनना था बहुत मुश्किल

रुपाली गांगुली लंबे समय बाद अपने फैंस का अनुपमा सीरियल के जरिए फिर से मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फेमस आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर बड़ा खुलासा किया। रुपाली ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी अपने हेल्थ इशूज के कारण लिया था। वो जल्द से जल्द मां बनना चाहती थीं लेकिन स्वास्थ्य की समस्याओं के चलते ये नामुमकिन जैसा हो गया था। रुपाली ने कहा कि प्रेग्नेंसी में इतनी मुश्किलों आई कि एक वक्त पर मैंने हार ही मान ली थी। कई डॉक्टरों के चक्कर लगाए। मैं मानती हूं मेरे बेटे का जन्म किसी चमत्कार से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक का नंबर हुआ वायरल, पति अभिनव ने दी चेतावनी

बेटे के जन्म को चमत्कार मानती हैं रुपाली

रुपाली ने बताया कि उन्हें थायराइड की समस्या थी जिसके कारण फर्टिलिटी ना के बराबर हो गई थी। बेटे रुंद्राश का जन्म को रुपाली बहुत बड़ा चमत्कार मानती हैं। रुपाली ने टीवी से दूरी ही इसलिए बनाई थी क्योंकि उनका लक्ष्य शादी और बच्चा करना था। शादी के बाद बच्चे में समस्याएं आईं और उसके बाद भी उन्हें कई तरह के हेल्थ प्रॉब्लम्स झेलनी पड़ी। रुपाली बताती हैं कि उनके बेटे के बाद उनकी अब कोई ख्वाहिश नहीं थी। अचानक उनके पास अनुपमा का ऑफर आया और उन्होंने इसके लिए हां कर दी।

रुपाली ने कई सीरियल्स में किया काम

आज सीरियल अनुपमा दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है और रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग में बहुत इजाफा हो गया है। रुपाली ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म 1985 में आई साहेब थी। टीवी की दुनिया में भी रुपाली ने कई टीवी शोज में काम किया है। जिसमें संजीवनी, भाभी, साराभाई वर्सेस साराभाई और परवरिश जैसे सीरियल शामिल हैं।