scriptकांग्रेस नेता बोले- भगवान से भी नहीं डरते भ्रष्टाचारी, हमारी सरकार आई तो करेंगे कार्यवाही | congress leader sajjan singh verma attack on bjp mahakal lok news | Patrika News
उज्जैन

कांग्रेस नेता बोले- भगवान से भी नहीं डरते भ्रष्टाचारी, हमारी सरकार आई तो करेंगे कार्यवाही

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान…। महाकाल लोक पहुंचकर की जांच

उज्जैनMay 30, 2023 / 08:28 pm

Manish Gite

sajjan111.png

,,

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता सज्जन सिंह वर्मा ने मंगलवार को भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला। वर्मा ने महाकाल लोक में हुए नुकसान पर कहा कि भाजपा के लोग भ्रष्टाचार करने में भगवान से भी नहीं डरते। सप्तऋषि की मूर्तियां एक ही बारिश नहीं झेल पाईं। हमारी सरकार आने पर जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही करेंगे।

यह बात सज्जन सिंह वर्मा ने मंगलवार को मीडिया से कही। महाकाल लोक में मूर्तियां गिरने के बाद कांग्रेस ने 7 सदस्यीय जांच समिति बनाकर भेजा था। निरीक्षण करने के बाद सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि 10 वर्षों की उम्र का काम कराके पूरे प्रोजेक्ट पर लीपापोती की गई है। सदियों पुराने हमारे मंदिर आज भी आंधी तूफानों के बीच मजबूती से खड़े हैं। और इस खोखली सरकार ने खोखली मूर्तियां लगवाकर देशभर के महाकाल भक्तों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

वर्मा ने कहा कि मंदिरों के पुनरुद्धार में जमकर भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। इस पूरे मामले की जांच कर हम प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेंगे और इसके बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से आगे की रणनीति तय की जाएगी। किसी भी कीमत पर हम प्रदेश की जनता के खून-पसीने के पैसे को ऐसे बर्बाद होने नहीं देंगे।

वर्मा ने कहा कि उज्जैन हमारी आस्था का केंद्र है, जब कांग्रेस की कमलनाथ सरकार बनी तब हमने महाकाल मंदिर के विकास की योजना बनाई उसके लिए 300 करोड़ के बजट का प्रावधान किया लेकिन शिवराज सरकार ने इसके निर्माण में जमकर भ्रष्टाचार किया जिसकी पोल प्रकृति ने स्वयं खोल दीं।

महाकाल लोक के निरीक्षण के बाद सज्जन सिंह वर्मा ने उज्जैन जिले के मंडलम सेक्टर और बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। वर्मा ने कार्यकर्ताओं को कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई सभी को मिलकर लड़नी है। सभी कार्यकर्ता भाजपा के भ्रष्टाचार को जनता तक लेकर जाएं।

 

शिवराज की नई वसूली नीति ‘फास्टैग’

सज्न सिंह वर्मा ने मध्यप्रदेश के टोल नाकों पर फास्टैग अनिवार्य करने को शिवराज सरकार की नई वसूली नीति बताया। उन्होंने कहा कि जिस तरह का फरमान आया है वह आम जनता के हितों के खिलाफ है, यदि किसी व्यक्ति के पास फास्टैग नहीं होगा तो उसे दोगुना टोल चुकाना होगा। दोगुना टोल वसूलना नियमों के खिलाफ है। ग्रामीण परिवेश के ज्यादातर लोगों के पास फास्टैग नहीं होता है, इसलिए वे नकद भुगतान करके ही टोल चुकाते हैं, ऐसे में उनसे दोगुना टोल वसूलना जायज नहीं है।

 

 

congress.png
विकास का कोई विजन नहीं

वर्मा ने इंदौर और भोपाल के मास्टर प्लान में की जा रही लेटलतीफी पर भी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वर्मा ने कहा कि अत्यंत जरूरी मास्टर प्लान को भाजपा सरकार ने कचरे के डब्बे में डाल दिया है। इन शहरों के विकास का कोई विजन नहीं है शिवराज के पास। वर्मा ने कहा कि प्रदेश को कमलनाथ जैसे विजनरी नेता चाहिए जो एक मजबूत विजन के साथ काम करें।

Home / Ujjain / कांग्रेस नेता बोले- भगवान से भी नहीं डरते भ्रष्टाचारी, हमारी सरकार आई तो करेंगे कार्यवाही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो