scriptचचेरी बहन से रेप, जान से मारने की धमकी देकर ताऊ का बेटा करता रहा हैवानियत | cousin sister Rape Tau's son committing brutality by threatening to kill | Patrika News
उज्जैन

चचेरी बहन से रेप, जान से मारने की धमकी देकर ताऊ का बेटा करता रहा हैवानियत

डरी सहमी नाबालिग ने मामा को अपने साथ हो रही हैवानियत के बारे में बताया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार..

उज्जैनMar 28, 2024 / 09:22 pm

Shailendra Sharma

rape_1.jpg

धार्मिक नगरी उज्जैन में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता ने एक दिन हिम्मत जुटाकर जब मामा को भाई की सच्चाई बताई तो मामा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। वो तुरंत पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 


रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला नानाखेड़ा थाना इलाके का है जहां रहने वाली 16 साल की नाबालिग अपने मामा के साथ पुलिस थाने पहुंची थी और अपने ताऊ के बेटे के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। नाबालिग पीड़िता ने बताया कि ताऊ का बेटा जो कि रिश्ते में उसका भाई लगता है उसे डरा धमकाकर अपनी हवस का शिकार बनाता है। वो धमकी देता है कि अगर किसी को बताया या उसकी बात नहीं मानी तो मम्मी-पापा को मार डालेगा।
यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर में पुलिसकर्मियों ने की सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड, युवतियों से की छेड़छाड़


डरी सहमी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376,376(2)(n),323,342,506 सहित कुल 7 धाराओं मे प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुरे मामले में नाबालिक के परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से आरोपी का जुलुस निकालने व घर तोड़ने की मांग भी की।

देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Ujjain / चचेरी बहन से रेप, जान से मारने की धमकी देकर ताऊ का बेटा करता रहा हैवानियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो