scriptकोरियर बॉय बनकर पहुंचा और महिला के साथ ये क्या किया | grabbed the woman's throat gold chain | Patrika News
उज्जैन

कोरियर बॉय बनकर पहुंचा और महिला के साथ ये क्या किया

भार्गवनगर में शुक्रवार को कोरियर वाला बनकर आया युवक रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी के गले से सोने की चेन झपटकर बाइक से भाग निकला।

उज्जैनAug 31, 2018 / 10:00 pm

Lalit Saxena

patrika

robbery,crime,arrested,police,Chain snatching,badmash,

उज्जैन. लूट की वारदात का खुलासा करने के तीसरे दिन ही शहर में फिर चेन स्नेचिंग की वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा दी। भार्गवनगर में शुक्रवार को कोरियर वाला बनकर आया युवक रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी के गले से सोने की चेन झपटकर बाइक से भाग निकला।

माधवनगर टीआई अरुण सोनी ने बताया कि भार्गवनगर में कृषि विभाग से रिटायर्ड अधिकारी शांतिलाल गुप्ता परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी रामकन्या देवी व कुछ महिलाओं ने थाने पहुंचकर चेन स्नेचिंग की शिकायत की है। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में लगी है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वारदात की कहानी, पीडि़ता की जुबानी
दोपहर करीब 2.30 बजे डोर बेल बजने पर वे दरवाजा खोलने के लिए गई थीं। बाहर एक युवक कोरियर का डब्बा लेकर खड़ा था, जिसने कहा कि आपका कोरियर आया है। कोरियर लेने के लिए मैंने दरवाजा खोला तो युवक ने कागज और पैन हाथ में थमाते हुए कहा कि पहले साइन कर दो। इसी बीच उसने पैन का ढक्कन नीचे गिराकर ध्यान भटकाने की कोशिश की। मैं जैसे ही पैन का ढक्कन उठाने लगी, वह गले से दो तोले की चेन छीनकर बाइक से भाग निकला।

स्नेचर का हुलिया
रामकन्या देवी ने मौके पर पुलिस को बताया कि आरोपी की उम्र करीब 40 वर्ष है। उसका चेहरा गोल है और उसने जींस पहन रखी थी। रामकन्या देवी ने पुलिस को ये भी बताया कि वे बाइक का नंबर और आरोपी के कपड़ों के सही रंग ठीक से देख नहीं सकी। आरोपी ने जो कोरियर उन्हें थमाया, उसमें किसी अपरिचित की विवाह पत्रिका थी। फिलहाल रामकन्यादेवी के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी का स्कैच तैयार करवा रही है।

आठ दिन पहले भी हुई थी लूट की वारदात
आजाद नगर में पुष्पा मिशन हॉस्पिटल के पास आठ दिन पहले भी लूट की वारदात हुई थी। बंधन बैंक कर्मचारी को बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने लात मारकर गिरा दिया और एक लाख 44 हजार रुपए से भरा बैग ले भागे थे। 26 मई को भी बंधन बैंक कर्मचारी महिला-पुरुष से बदमाशों ने चाकू मारकर 1.14 लाख रुपए लूट लिए थे। मामले में अब तक माधवनगर पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई थी कि इसी बैंक कर्मचारी के साथ यह दूसरी वारदात हो गई।

दिनदहाड़े हुई थी लूट
दिनदहाड़े और भीड़ भरे इलाके में हुई वारदात के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया था। सूचना पर पहुंची माधवनगर थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

Home / Ujjain / कोरियर बॉय बनकर पहुंचा और महिला के साथ ये क्या किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो