scriptvideo : अश्लील ठुमके : इस बीजेपी विधायक की बढ़ने वाली हैं दिक्क्तें | hoarding planted with the woman of the MLA Chauhan | Patrika News
उज्जैन

video : अश्लील ठुमके : इस बीजेपी विधायक की बढ़ने वाली हैं दिक्क्तें

जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर सीएम चौहान महिदपुर आने वाले थे, उससे पहले विधायक चौहान के महिला के साथ डांस के लगाए होर्डिंग्स, पोस्टर पर कालिख भी पोती

उज्जैनSep 17, 2018 / 10:16 pm

Lalit Saxena

patrika

Politics,chief minister,shivraj singh chauhan,

उज्जैन। महिदपुर में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के पहुंचने से पहले क्षेत्रीय विधायक बहादुरसिंह चौहान एक बार फिर विवादों में घिर गए। जनआशीर्वाद यात्रा के मार्ग पर उनके महिला के साथ डांस करते हुए फोटो के होर्डिंग्स लगा दिए गए। इन होर्डिंग्स पर बकायदा मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि देखिए आपके रंगीले विधायक को। वहीं एक जगह विधायक के पोस्टर कालिख भी पोती गई। हालांकि इस घटना के पीछे क्षेत्र में राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को देखा जा रहा है। जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर सीएम चौहान महिदपुर आने वाले थे, उससे पहले विधायक चौहान के महिला के साथ डांस के लगाए होर्डिंग्स, पोस्टर पर कालिख भी पोती है।

 

patrika

विधायक चौहान के विवादित होर्डिंग्स लगा दिए
महिदपुर में सोमवार को मुख्यमंत्री चौहान जनआशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचे थे। इसके पहले ही महिदपुर रोड पर क्षेत्रीय विधायक बहादुरसिंह चौहान के विवादित होर्डिंग्स लगा दिए गए। इन होर्डिंग्स पर विधायक चौहान के एक महिला के साथ नाचते हुए दो-तीन फोटो लगेे हुए थे।

एक कार्यक्रम के दौरान किया था डांस
दरअसल यह फोटो पिछले दिनों विधायक चौहान के एक कार्यक्रम में महिला के साथ डांस करते हुए वायरल वीडियो के हैं। इस वीडियो में विधायक मंच पर न केवल नाच रहे हैं बल्की रुपए भी उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं महिदपुर में एक स्थान पर मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए लगे विधायक के फोटो पर कालिख भी पोत दी गई।

समर्थकों ने पुतवा दी होर्डिंग्स पर कालिख
बताया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र में दिवंगत दिलीप नवलखा के परिवार की ओर से स्वागत फोटो लगाए गए थे। चर्चा है कि विधायक चौहान के लोगों द्वारा इन पोस्टरों को फाड़ दिए गया। इधर क्षेत्र में चर्चा है कि मामला जब गर्माया तो विधायक समर्थकों ने पोस्टरों पर कालिख पुतवा दी। हालांकि यह सामने नहीं आ पाया कि विधायक चौहान के डांस करते हुए फोटो किसने लगाए। मुख्यमंत्री चौहान के शाम 5 बजे महिदपुर पहुंचने से पहले विधायक के विवादित होर्डिंग्स को हटवा भी दिया गया।

Home / Ujjain / video : अश्लील ठुमके : इस बीजेपी विधायक की बढ़ने वाली हैं दिक्क्तें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो