scriptइलाज होते ही अस्पताल से भाग गया घायल, जाने क्यों… | Injured fled from hospital as soon as he was treated, why know ... | Patrika News
उज्जैन

इलाज होते ही अस्पताल से भाग गया घायल, जाने क्यों…

दो घटना में बनी एक जैसी स्थिति, दो को उज्जैन रेफर किया

उज्जैनAug 12, 2019 / 12:58 am

Mukesh Malavat

patrika

hospital,accident,injured,treatment,Primary Health Centre,

उन्हेल. रविवार की शाम 7 बजे से 8 बजे तक में तीन स्थानों पर एक्सीडेंट की घटना हुई, जिसमें 108 वाहन के साथ पूर्व विधायक का वाहन सेवा में लगा रहा पर, एक घायल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उन्हेल से भागा और दूसरा वाहन पहुंचते ही घायल घटना स्थल से भाग खड़े हुए।
पहली घटना उन्हेल स्टेशन रोड पर हुई, जिसमें अज्ञात बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें गोपाल पिता तुलसीराम निवासी लेकोडा आंजना उसकी पत्नी मानाबाई पति गोपाल अपने खेत से दवाई छिडकक़र आ रहे थे। उसी दौरान अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिसकी सूचना 108 को दी गई। 108 के चिकित्सक बबलू यादव और उनकी टीम ने मौके पर उपचार कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। महिला का पैर टूटा और पति को सिर में चोट है गंभीर अवस्था में उन्हें उज्जैन जिला चिकित्सालय भेजा गया। दूसरी घटना उन्हेल नागदा रोड पर हुई थी। घायल पड़े एक व्यक्ति को देखकर पूर्व विधायक दिलीप शेखावत के निजी वाहन ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां उपचार होते ही घायल अस्पताल से भाग गया। उसका नाम भी दर्ज नहीं हो सका। घायल शराब के नशे में था। तीसरी घटना उन्हेल-नागदा रोड के मालीखेड़ी के समीप हुई। सूचना मिलते ही 108 मौके पर पहुंची तो घायल घटनास्थल से लापता हो गए। 108 वाहन वहां से बैरंग लौटा। पहले एक्सीडेंट में घायल पति-पत्नी को उपचार के लिए 108 उन्हें लेकर उज्जैन रवाना हो गई।
गंभीर नदी का पानी बढ़ा, उन्हेल-महिदपुर मार्ग बंद
उन्हेल. महिदपुर-करनावद-उन्हेल मार्ग पर गंभीर नदी का जलस्तर बढऩे के कारण रविवार की शाम को 7 बजे पुलिया पर पानी आ जाने के कारण मार्ग बंद हो गया है। प्रशासन को सूचना मिलते ही एएसआइ राधेश्याम शर्मा, सैनिक पवन मौके पर पहुंचे और मार्ग को बंद किया, साथ ही करनावद और इटावा के चौकीदार को तैनात किया। चौकीदार के माध्यम से गांव में खबर कर दी गई है गंभीर में पानी बढऩे के कारण कोई भी रात्रि में यात्रा न करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो