scriptपुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान, मिल गई चोरी गई कार | plan of miscreants to steal car failed due to push button | Patrika News
उज्जैन

पुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान, मिल गई चोरी गई कार

शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने बदमाश नई कार चुराकर ले गए लेकिन पुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान…
 

उज्जैनJan 26, 2022 / 07:11 pm

Shailendra Sharma

ujjain_news.jpg

उज्जैन. टेस्ट ड्राइव के बहाने चमचमाती कार को चोरी करने की कोशिश कर रहे बदमाशों के प्लान को कार के एक फीचर ने फेल कर दिया। चोर कार तो ले उड़े लेकिन कुछ दूरी पर ही जब चोरों ने कार को बंद किया तो दोबारा स्टार्ट नहीं कर पाए और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। मामला उज्जैन का है जहां अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तस्वीरें कार शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हुई हैं जिसके आधार पर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

टेस्ट ड्राइव के बहाने कार चोरी की कोशिश
घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे की है जब उज्जैन के टाटा कार कंपनी के शोरूम पर दो बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे। ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाशों ने टाट एल्ट्रोज कार खरीदने की बात कही और शोरूम के सेल्स एक्जीक्यूटिव विष्णु गोयल को अपनी बातों से फंसाया। कार के फीचर समझने के बाद बदमाशों ने कार की टेस्ट ड्राइव लेने के लिए कहा। सेल्स एक्जीक्यूटिव ने पूरी औपचारिकताएं पूरी कीं और दोनों के साथ टेस्ट ड्राइव के लिए भैरवगढ़ रोड पर निकल पड़े।

 

 

यह भी पढ़ें

इंजीनियर बहू को इतना पीटा कि गिर गया दो महीने का गर्भ, 50 लाख की डिमांड कर घर से निकाला



पुश बटन ने फेल किया प्लान
भैरवगढ़ रोड पर टेस्ट ड्राइव के बहाने निकले बदमाशों ने रास्ते में सेल्स एक्जीक्यूटिव को कार में कुछ खराबी होने की बात कहकर कार से उतार दिया और कार लेकर फरार हो गए। लेकिन कार की चाबी सेल्स एक्जीक्यूटिव विष्णु गोयल के पास ही थी। कार लेकर बदमाश फरार हो चुके थे जो कुछ ही घंटों के बाद वीर सावरकर कॉलोनी में खड़ी मिली है। बता दें कि चाबी नहीं होने पर कार को पुश बटन से भी स्टार्ट नहीं किया जा सकता है और यही बात बदमाशों को पता नहीं थी। शायद इसलिए कार को वो एक बार बंद होने के बाद दोबारा स्टार्ट नहीं कर पाए और छोड़कर फरार हो गए। बदमाशों की तस्वीरें शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिनके आधार पर पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- दुकान पर बैठकर सब्जी बेच रहा बंदर !

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879fbv

Home / Ujjain / पुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान, मिल गई चोरी गई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो