scriptplan of miscreants to steal car failed due to push button | पुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान, मिल गई चोरी गई कार | Patrika News

पुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान, मिल गई चोरी गई कार

शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने बदमाश नई कार चुराकर ले गए लेकिन पुश बटन ने फेल किया बदमाशों का प्लान...

 

उज्जैन

Published: January 26, 2022 07:11:40 pm

उज्जैन. टेस्ट ड्राइव के बहाने चमचमाती कार को चोरी करने की कोशिश कर रहे बदमाशों के प्लान को कार के एक फीचर ने फेल कर दिया। चोर कार तो ले उड़े लेकिन कुछ दूरी पर ही जब चोरों ने कार को बंद किया तो दोबारा स्टार्ट नहीं कर पाए और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। मामला उज्जैन का है जहां अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तस्वीरें कार शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हुई हैं जिसके आधार पर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ujjain_news.jpg

टेस्ट ड्राइव के बहाने कार चोरी की कोशिश
घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे की है जब उज्जैन के टाटा कार कंपनी के शोरूम पर दो बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे। ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाशों ने टाट एल्ट्रोज कार खरीदने की बात कही और शोरूम के सेल्स एक्जीक्यूटिव विष्णु गोयल को अपनी बातों से फंसाया। कार के फीचर समझने के बाद बदमाशों ने कार की टेस्ट ड्राइव लेने के लिए कहा। सेल्स एक्जीक्यूटिव ने पूरी औपचारिकताएं पूरी कीं और दोनों के साथ टेस्ट ड्राइव के लिए भैरवगढ़ रोड पर निकल पड़े।

यह भी पढ़ें

इंजीनियर बहू को इतना पीटा कि गिर गया दो महीने का गर्भ, 50 लाख की डिमांड कर घर से निकाला



पुश बटन ने फेल किया प्लान
भैरवगढ़ रोड पर टेस्ट ड्राइव के बहाने निकले बदमाशों ने रास्ते में सेल्स एक्जीक्यूटिव को कार में कुछ खराबी होने की बात कहकर कार से उतार दिया और कार लेकर फरार हो गए। लेकिन कार की चाबी सेल्स एक्जीक्यूटिव विष्णु गोयल के पास ही थी। कार लेकर बदमाश फरार हो चुके थे जो कुछ ही घंटों के बाद वीर सावरकर कॉलोनी में खड़ी मिली है। बता दें कि चाबी नहीं होने पर कार को पुश बटन से भी स्टार्ट नहीं किया जा सकता है और यही बात बदमाशों को पता नहीं थी। शायद इसलिए कार को वो एक बार बंद होने के बाद दोबारा स्टार्ट नहीं कर पाए और छोड़कर फरार हो गए। बदमाशों की तस्वीरें शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिनके आधार पर पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- दुकान पर बैठकर सब्जी बेच रहा बंदर !

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.