scriptपुलिस ने उन्हीं लोगों से पूछताछ की जिन्हें पूर्व में दे चुकी थी क्लीन चिट | Police questioned those people who had previously given clean chit | Patrika News
उज्जैन

पुलिस ने उन्हीं लोगों से पूछताछ की जिन्हें पूर्व में दे चुकी थी क्लीन चिट

एक स्कॉर्पियो को भी किया जब्त

उज्जैनJul 20, 2018 / 11:05 am

Lalit Saxena

patrika

police,massacre,nagda,

नागदा. मेडिकल के छात्र नितेश की हत्या को डेढ़ माह बीतने को आया है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक एक भी ऐसा सुराग नहीं लग सका है। जिससे पुलिस को कोई उम्मीद की किरण दिखाई पड़े। पुलिस बार-बार उन्हीं लोगों से पूछताछ कर रही है, जिन से पूर्व में भी हो चुकी है। अभी तक पुलिस भाजपा के नेता एवं पार्षद नूरबानों के पति मोहम्मद अली को इस हत्याकांड का मास्टर माइंड बता कर मामले की जांच कर रही थी। लेकिन एसपी सचिन अतुलकर द्वारा इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए जिन पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया गया है, अब यह दल उन्हीं संदिग्धों से एक बार फिर से पूछताछ कर रही है। जिनसे पुलिस पूर्व में भी कर चुकी है।
बुधवार और गुरुवार को पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इनमें से आधे ऐसे लोग है जिनसे पुलिस पहले दो बार पूछताछ कर छोड़ चुकी है। इसके अलावा पुलिस ने गुरुवार को एक स्कार्पियो को भी जप्त किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उक्त स्कार्पियों को घटना वाली रात तकरीबन 2 से 2.30 बजे के बीच आते-जाते देखा था। पुलिस अब इस स्कार्पियों के मालिक बच्चु नामक युवक जो चेतनपुरा निवासी बताया जा रहा है। उससे पूछताछ कर इस बात की तस्दीक करेगी कि स्कार्पियों का उपयोग कहीं नीतेश हत्याकांड में तो नहीं हुआ है।
आधा दर्जन संदिग्धों से हो रही है पूछताछ
ताहीर, अजहर, आदिल, राजा उर्फ शमीर, शाहरूक आदि ऐसे नाम है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रहीं है। इसके अलावा दो और लोग है जिनके लड़कों से पूछताछ होना है लेकिन फिलहाल शहर में नहीं होने के कारण थाने पर नहीं लाया जा सका है। इनमें से एक का नाम लखन यादव है। जिससे पुलिस पूछताछ करेगी। बता दे कि ताहिर, अजहर, आदिल, और लखन आदि ऐसे नाम है। जिनसे पुलिस एक नहीं बल्कि दो- दो बार पूर्व मे पूछताछ कर चुकी है लेकिन पुलिस को कुछ भी हासिल नहीं हो सका था। एक बार फिर पुलिस ने इन्हीं लोगो से पूछताछ शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो