scriptscuffle outside Mahakal temple fierce kick punch among women see video | महाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO | Patrika News

महाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO

locationउज्जैनPublished: Dec 29, 2023 06:17:51 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

माला बेचने वाली महिलाओं के बीच एक बार फिर मंदिर के बाहर जमकर मारपीट हुई है, जिसे देखकर मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु सहम गए।

news
महाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO

मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर के बाहर मारपीट का मामला सामने आया है। बता दें कि माला बेचने वाली महिलाओं के बीच एक बार फिर मंदिर के बाहर जमकर मारपीट हुई है। माला बेचने वाली महिलाओं के बीच हुई इस मारपीट को देखकर मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु भी सहम गए। काफी देर तक महिलाओं का हंगामा जारी रहा, जिसे बाद में आसपास मौजूद दुकानदारों ने शांत कराया, लेकिन हैरानी इस बात की है कि कुछ ही मीटर दूरी पर मौजूद पुलिस मामला शांत होने तक भी मौके पर नहीं पहुंच सकी। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है।


बता दें कि महिलाओं के बीच हुई मारपीट का मामला महाकाल थाने के सामने का है। शुक्रवार सुबह 10 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर एक बार फिर मारपीट की घटना हुई है। रुद्राक्ष और माला बेचने वाली महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते इतनी बढ़ी कि महिलाओं के दो गुटों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान महिलाओं के बीच जमकर लात घुसे और चप्पल चलीं। वहीं आसपास के दुकानदारों और मंदिर के बाहर तैनात निजी सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कराकर महिलाओं के दोनों गुटों को अलग अलग दिशा की ओर पहुंचाकर मामला शांत कराया।

यह भी पढ़ें- उल्टे शब्द लिखने की अजब महारत, सिर्फ आईना लगाकर पढ़ी जा सकती है शख्स की लिखी रामायण और महाभारत


सामने आया मारपीट का वीडियो

खास बात ये है कि महाकाल मंदिर के बाहर बैठे दुकानदारों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी, बावजूद इसके माहौल के शांत होने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। वहीं मारपीट होता देख क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। दर्शन करने आए श्रद्धालु भी सहम गए। आपको बता दें कि मंदिर के बाहर कई लोग गुमठियां लगाकर बैठते हैं, जिससे आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। अब देखने वाली बात ये है कि इस तरह होने वाली आए दिन की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस क्या एक्शन लेती है।

ट्रेंडिंग वीडियो