scriptमहाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO | scuffle outside Mahakal temple fierce kick punch among women see video | Patrika News
उज्जैन

महाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO

माला बेचने वाली महिलाओं के बीच एक बार फिर मंदिर के बाहर जमकर मारपीट हुई है, जिसे देखकर मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु सहम गए।

उज्जैनDec 29, 2023 / 06:17 pm

Faiz

news

महाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO

मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर के बाहर मारपीट का मामला सामने आया है। बता दें कि माला बेचने वाली महिलाओं के बीच एक बार फिर मंदिर के बाहर जमकर मारपीट हुई है। माला बेचने वाली महिलाओं के बीच हुई इस मारपीट को देखकर मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु भी सहम गए। काफी देर तक महिलाओं का हंगामा जारी रहा, जिसे बाद में आसपास मौजूद दुकानदारों ने शांत कराया, लेकिन हैरानी इस बात की है कि कुछ ही मीटर दूरी पर मौजूद पुलिस मामला शांत होने तक भी मौके पर नहीं पहुंच सकी। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है।


बता दें कि महिलाओं के बीच हुई मारपीट का मामला महाकाल थाने के सामने का है। शुक्रवार सुबह 10 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर एक बार फिर मारपीट की घटना हुई है। रुद्राक्ष और माला बेचने वाली महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते इतनी बढ़ी कि महिलाओं के दो गुटों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान महिलाओं के बीच जमकर लात घुसे और चप्पल चलीं। वहीं आसपास के दुकानदारों और मंदिर के बाहर तैनात निजी सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कराकर महिलाओं के दोनों गुटों को अलग अलग दिशा की ओर पहुंचाकर मामला शांत कराया।

 

यह भी पढ़ें- उल्टे शब्द लिखने की अजब महारत, सिर्फ आईना लगाकर पढ़ी जा सकती है शख्स की लिखी रामायण और महाभारत


सामने आया मारपीट का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qzh3g

खास बात ये है कि महाकाल मंदिर के बाहर बैठे दुकानदारों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी, बावजूद इसके माहौल के शांत होने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। वहीं मारपीट होता देख क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। दर्शन करने आए श्रद्धालु भी सहम गए। आपको बता दें कि मंदिर के बाहर कई लोग गुमठियां लगाकर बैठते हैं, जिससे आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। अब देखने वाली बात ये है कि इस तरह होने वाली आए दिन की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस क्या एक्शन लेती है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Ujjain / महाकाल मंदिर के बाहर फिर दे-दनादन, महिलाओं के बीच जमकर चले लात-घूसे और चप्पल, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो