scriptसुसनेर सड़क हादसे में इंदौर के तीन घायल, एक मृत | Three injured in Indore, one dead in Susner road accident | Patrika News
उज्जैन

सुसनेर सड़क हादसे में इंदौर के तीन घायल, एक मृत

इंदौर जा रही थी कार, एम्बुलेंस से भिड़ी, चालक सहित एक अन्य व्यक्ति भी घायल

उज्जैनFeb 19, 2020 / 11:54 pm

rajesh jarwal

Three injured in Indore, one dead in Susner road accident

इंदौर जा रही थी कार, एम्बुलेंस से भिड़ी, चालक सहित एक अन्य व्यक्ति भी घायल

सुसनेर. सुसनेर. आगर जिले के सुसनेर की ओर से इंदौर जा रही एक कार बुधवार को उज्जैन झालवाड़ मार्ग पर जननी एम्बुलेंस से टकरा गई। दुर्घटना में कार में सवार इंदौर के कसेरा परिवार के तीन लोग घायल हो गए, वहीं एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इधर एम्बुलेंस चालक और एक अन्य व्यक्ति को भी चोट आई है।
उज्जैन झालावाड़ राजमार्ग पर ग्राम लक्ष्मीपुरा के समीप कानड़ से संचालित जननी एम्बुलेन्स एवं सुसनेर की ओर जा रही एक कार के बीच टक्कर हो गई जिसमें कार में सवार एक परिवार के तीन घायल हो गए और एक की मौत हो गई। साथ ही एम्बुलेन्स में सवार चालक सहित एक व्यक्ति भी घायल हो गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आमला डिलिवरी केस लेने के लिए आ रही जननी एम्बुलेंस एमपी 70डी 0292 सुसनेर की ओर से इन्दौर जा रही कार एमपी 09 सीटी 1774 आपस में टकरा गई जिससे कार में सवार इंदौर निवासी सागर कसेरा, सीता कसेरा तथा खुशी कसेरा घायल हो गए। तथा सत्यानाराण कसेरा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना में एम्बुलेन्स में सवार ईश्वर पिता केसर सिंह निवासी ग्राम जोगीपुर पचोर घायल हो गए। साथ ही एम्बुलेन्स के चालक सोनू को भी चोट आई। घटना के बाद घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुसनेर लेकर आया गया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो