scriptदोस्त को रुपए देकर पुलिस में लिखा दी 9 लाख लूट की रिपोर्ट… | Ujjain: report of 9 lakh robbery was false, money given to friend | Patrika News
उज्जैन

दोस्त को रुपए देकर पुलिस में लिखा दी 9 लाख लूट की रिपोर्ट…

जीआरपी ने जांच की तो पता चला कि लूट का मामला फर्जी है। युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा माजरा सामने आ गया। कंपनी के लिए ऑयल पेंट खरीदना था।

उज्जैनMay 18, 2022 / 12:53 am

Nitin chawada

दोस्त को रुपए देकर पुलिस में लिखा दी 9 लाख लूट की रिपोर्ट...

दोस्त को रुपए देकर पुलिस में लिखा दी 9 लाख लूट की रिपोर्ट…

दोस्त को दे दिए रुपए और 9 लाख लूट की रिपोर्ट लिखा दी,
उज्जैन. जीआरपी ने 9 लाख की लूट मामले में पीडि़त को ही आरोपी बनाकर जांच के बाद गिरफ्तार किया है। उसने दोस्त को रुपए देकर 9 लाख रुपए की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। मामला तीन माह पुराना बताया जा रहा है हालांकि इस मामले में फिलहाल जीआरपी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। दरअसल दिल्ली की इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी में काम करने वाले दो लोगों को ऑइल पेंट खरीदना था, इनमें से 2 लाख 75 हजार रुपए उन्होंने दोस्त को दे दिए और उज्जैन जीआरपी में 9 लाख रुपए लूट की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। मामले में जीआरपी ने जांच की तो पता चला कि लूट का यह मामला ही फर्जी है। इसके बाद एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा माजरा सामने आ गया। हालांकि जीआरपी का कहना है कि फिलहाल आश्ंाका के आधार पर आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं इस पूरे मामले में बुधवार सुबह खुलासा होगा। पकड़ाए युवक का नाम तुषार बताया जा रहा है। वहीं जानकारी लगी है कि जीआरपी ने दोस्त को दिए रुपए भी जब्त कर लिए हैं। जीआरपी प्रभारी महाजन ने बताया कि बुधवार सुबह इसका खुलासा करेंगे।

रंजिश में मारपीट कर छीनी थी बाइक, महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार
सोमवार रात को कानीपुरा रोड से पर महिला और दो युवकों ने चककमेड़ निवासी युवक को रोका और उसके साथ मारपीट कर बाइक छीन कर भाग निकले। पुलिस ने रात के सूचना पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी और मंगलवार सुबह तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि बदमाशों की पीडि़त से पुरानी दुश्मनी थी, जिसके चलते उसे महिला ने रास्ते में रोका था और उसके साथ मारपीट कर बाइक छीनकर भाग निकले थे। चिमनगंज पुलिस ने बताया कि मुकेश पिता बाबूलाल सोमवार को कानीपुरा गया था। यहां से लौटते समय रास्ते में उसे महिला ने हाथ दिया बाइक सवार रुका तो दो युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और बाइक छीनकर भाग निकले। पुलिस ने मोहन नगर में रहने वाली महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनसे बाइक भी जब्त हुई है। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि मुकेश से उनकी पुराना विवाद था जिसके चलते उसके साथ मारपीट की गई।

Home / Ujjain / दोस्त को रुपए देकर पुलिस में लिखा दी 9 लाख लूट की रिपोर्ट…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो