scriptट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत, चालक फरार | one killed in road accident | Patrika News
उमरिया

ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत, चालक फरार

जिला मुख्यालय की तरफ आ रहा था बाइक चालक

उमरियाJun 26, 2019 / 01:52 pm

amaresh singh

one killed in road accident

ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत, चालक फरार

उमरिया। कोतवाली थाना अंतर्गत मुख्यालय से 6 किमी दूर शहपुरा मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने दोपहिया वाहन को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना कारित करने वाला ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर रही है।

किसानों को मिल रहे महंगे दामों में बीज, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरे उभरी

विपरीत दिशा से आ रहा अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दी

जानकारी के अनुसार बाइक सवार लखन पिता पम्मू सिंह 33 वर्ष निवासी ग्राम धीरवन जिला डिंडोरी अपने दोपहिया वाहन एमपी 17 एम एच् 6387 से मुख्यालय की ओर आ रहा था। जैसे ही वह कारीमाटी मोड़ के पास पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से आ रहा अनियंत्रित ट्रक जीजे 17 यू यू 9696 ने ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि दोपहिया चालक वहीं गिर गया और सड़क से कुछ दूर गड्ढ़े में जा गिरा। बाइक भी काफी दूर तक ट्रक से फंसी रही। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

मैदानी अमले के कार्यों पर रखें नजर, शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को मिले


तेज रफ्तार से हो रहे हादसे
जिले में सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। तेज रफ्तार से दौडऩे वाले वाहनों में भारी वाहनों से लेकर छोटे चार पहिया वाहन और बाइक चालक शामिल है। शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि पुलिस दुर्घटना से बचाव के लिए हेलमेट चेकिंग आदि अभियान तो चलाती है लेकिन वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए कोई अभियान नहीं चलाती है। पुलिस जब तक वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए अभियान नहीं चलाएगी तब तक सड़क दुर्घटना में कमी नहीं आ सकती है।

मरीजों की पहचान करने घरों में नहीं दे रहे दस्तक, 12 जांच केन्द्र के बाद भी टीबी मरीजोंं की बढ़ रही तादाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो