scriptशादी से इंकार करने पर प्रेमिका का खौफनाक कदम, प्रेमी के घर के सामने लगा ली आग | Girlfriend gets burnt under suspicious circumstances at boyfriend house | Patrika News
उन्नाव

शादी से इंकार करने पर प्रेमिका का खौफनाक कदम, प्रेमी के घर के सामने लगा ली आग

प्रेमी के घर रहने गई युवती संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से जल गई। युवती ने प्रेमी के पिता पर जलाने का आरोप लगाया है। जबकि सीओ और मोहल्ले वालों का कहना है कि युवती ने खुद को आग लगाई है। इसके पहले भी दो बार हुआ प्रेमी को जेल भेज चुकी है। जानते हैं पूरा मामला

उन्नावJun 10, 2024 / 09:08 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर गंभीर रूप से घायल हो गई। देखते-देखते प्रेमिका धू-धू कर जलने लगी। आग की ऊंची लपटे उठने लगी। मोहल्ले के रहने वालों ने आग पर काबू पाया। एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। युवती ने बताया कि प्रेमी के पिता ने पेट्रोल डालकर आग लगाया है। जबकि मोहल्ले वालों का कहना है कि उसने खुद आग लगाई है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि किशोरी प्रेमी के घर में रहना चाहती थी। लेकिन बहन ने मना कर दिया। जांच की जा रही है। घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: अन्य पिछड़ा वर्ग से शादी अनुदान के लिए मांगा गया आवेदन, अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग को नहीं मिलेगा लाभ

दही थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी 24 वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जल गई। आग लगने की घटना पुरवा थाना क्षेत्र के सकरन गांव की है। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया और एंबुलेंस को के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अपने बयान में युवती ने प्रेमी के पिता के ऊपर आरोप लगाया है। लेकिन मोहल्ले वालों ने इससे इंकार किया है।
जानते हैं पूरा घटनाक्रम

युवती ने बताया कि पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सकरन गांव निवासी युवक से प्रेम करती थी। बीते 8 साल से यह प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमी के घर वाले उसे अपनाने को तैयार नहीं थे। रविवार की शाम को युवती उनके घर पहुंच गई। युवती ने आरोप लगाया कि प्रेमी के पिता ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।
गांव वालों ने कुछ और ही बताया

अस्पताल में एक युवती ने बताया कि प्रेमिका ने स्वयं ही खुद को आग लगाई है। इसके पहले अपने प्रेमी को दो बार जेल भी भिजवा चुकी है। जिससे दोनों परिवारों के बीच तनाव बना रहता है। मोहल्ले वालों ने भी प्रेमिका के खुद आग लगाए जाने की बात कही है।

क्या कहते हैं क्षेत्राधिकारी पुरवा?

क्षेत्राधिकारी पुरवा ने बताया कि पुरवा थाना क्षेत्र के सकरन गांव में एक महिला प्रेमी के घर रहने के लिए गई थी। बहन ने उसे घर में घुसने से रोक दिया। इस पर उसने अपने ऊपर ज्वलनशील डालकर आग लगा ली। स्थानीय लोगों ने आग बुझाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुरवा कोतवाली पुलिस ने उसे बिछिया सीएचसी में भर्ती कराया। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Unnao / शादी से इंकार करने पर प्रेमिका का खौफनाक कदम, प्रेमी के घर के सामने लगा ली आग

ट्रेंडिंग वीडियो