scriptरविवार को प्रेमी युगल रविवार को निकले थे घर से आज पुलिस को मिले इस स्थिति में | Loving couple went out on Sunday, today found in this situation | Patrika News
उन्नाव

रविवार को प्रेमी युगल रविवार को निकले थे घर से आज पुलिस को मिले इस स्थिति में

– परिवार के सदस्यों ने मिलने पर रोक लगा दी थी। रविवार को प्रेमी युगल घर से निकल भागे। इस संबंध में परिजनों ने थाने को भी जानकारी दी। आज दोनों इस स्थिति में मिले।

उन्नावDec 08, 2021 / 09:04 pm

Narendra Awasthi

रविवार को प्रेमी युगल रविवार को निकले थे घर से आज पुलिस को मिले इस स्थिति में

रविवार को प्रेमी युगल रविवार को निकले थे घर से आज पुलिस को मिले इस स्थिति में

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई हृदय विदारक घटना में प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस जांच की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें

साध्वी निरंजन ज्योति अखिलेश यादव से माफी मांगने को कहा बोली….

फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र की घटना

मामला फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के भुठिया गांव के मजरा परशुरामपुर का है। उक्त गांव निवासी विपिन (25) पुत्र भैया लाल का गांव की रहने वाली शिल्पी (18) पुत्री नोखे से प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी परिजनों को भी थी। जिससे दोनों परिवार के सदस्यों ने मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। बीते रविवार को विपिन और शिल्पी घर छोड़कर निकल जाए। आज बुधवार को दोनों का शव पेड़ के एक ही डाल के सहारे लटका मिला। दोपहर में शव लड़के होने की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थाना पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि हत्या है कि आत्महत्या। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद गांव में मातम छाया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Home / Unnao / रविवार को प्रेमी युगल रविवार को निकले थे घर से आज पुलिस को मिले इस स्थिति में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो