scriptUP Weather Alert: देर शाम शुरू होगा मानसून का तांडव, अभी-अभी IMD ने जारी किया अलर्ट | Monsoon orgy will start late evening in UP | Patrika News
उन्नाव

UP Weather Alert: देर शाम शुरू होगा मानसून का तांडव, अभी-अभी IMD ने जारी किया अलर्ट

UP Weather Alert: यूपी के ऊपरी भाग से एक बार फिर से मानसून की ट्रफ लाइन गुजर रही है, जिसके चलते प्रदेश के 25 जिलों में बारिश का तांडव देखने को मिलेगा।
 

उन्नावAug 01, 2023 / 02:33 pm

Aniket Gupta

UP Weather Alert

UP Weather latest Alert

UP Weather Alert: यूपी के ऊपरी भाग से एक बार फिर से मानसून की ट्रफ लाइन गुजर रही है, जिसके चलते IMD ने अभी-अभी प्रदेश में अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बताया कि प्रदेश के 25 जिलों में बारिश का तांडव देखने को मिलेगा। बारिश का यह असर अगले 5 दिनों तक ऐसा ही देखने को मिलेगा। साथ ही बारिश का असर पूर्वी यूपी के 5 जिलों में अधिक देखने को मिलेगा। इस दौरान तेज हवाएं भी चलने की संभावना है, जिसकी रफ्तार 40-50 किलोमीटर प्रतिघण्टे हो सकती है।
इन जिलों में बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार यूपी के महोबा, फतेहपुर, प्रयागराज, कौशांबी, चित्रकूट, कानपुर देहात, जालौन, हरदोई, लखनऊ, मिर्जापुर, प्रतापगढ़, रायबरेली, बलरामपुर, गोंडा, अयोध्या, बस्ती, गोरखपुर, कुशीनगर, बलिया में येलो अलर्ट जारी है। इसके साथ ही कानपुर नगर, बांदा, कन्नौज, उन्नाव, हमीरपुर में मध्यम से तेज बारिश होने की संभावना है, इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इन 5 जिलों में मानसून का असर सबसे अधिक देखने को मिलेगा।

Hindi News/ Unnao / UP Weather Alert: देर शाम शुरू होगा मानसून का तांडव, अभी-अभी IMD ने जारी किया अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो