scriptउन्नाव: विधवा मां ने दो बेटों को जहरीला पदार्थ खिला खुद फांसी पर लटकी, दो की मौत, जानें मामला | mother gave poisonous substance to two sons and hanged herself | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव: विधवा मां ने दो बेटों को जहरीला पदार्थ खिला खुद फांसी पर लटकी, दो की मौत, जानें मामला

उन्नाव में विधवा मां ने अपने दो बेटों को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद फांसी पर लटक गई। घटना में मां और एक बेटे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य का उपचार कानपुर में चल रहा है। ‌

उन्नावMay 19, 2024 / 07:34 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में विधवा मां ने अपने दो बेटों को जहरीला पदार्थ खिलाफ खुद फांसी पर लटक गई। जिससे मां और एक बेटे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य का उपचार कानपुर में चल रहा है।‌ मृतक विधवा मां के पिता की तहरीर पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच की जा रही है। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के पटकापुर गांव की है।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

बिहार थाना क्षेत्र के चिकंदरपुर गांव निवासी शिव शंकर ने बताया कि उसकी बेटी सोमवती ने अपने दो बेटे 12 वर्षीय अंश और 9 वर्षीय सुधीर को जहरीला पदार्थ खिलाकर स्वयं फांसी पर लटक गई। जिससे उनकी बेटी और सुधीर की मौत हो गई है। जबकि बड़े बेटे अंश का उपचार हैलेट कानपुर में चल रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही

शिव शंकर ने बताया कि उनकी बेटी सोमवती की शादी करीब 13 साल पहले पटकापुर निवासी संत कुमार पुत्र मोतीलाल के साथ हुई थी। चार माह पहले उनके दामाद की बीमारी से मौत हो गई थी। दामाद की मौत के बाद ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करने लगे। जिससे आहत होकर सोमवती ने खौफनाक कदम उठा लिया। शिव शंकर की तहरीर पर पुलिस ने ससुराली जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Unnao / उन्नाव: विधवा मां ने दो बेटों को जहरीला पदार्थ खिला खुद फांसी पर लटकी, दो की मौत, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो