scriptभीषण विस्फोट से आतिशबाज की दर्दनाक मौत, विस्फोट इतना जबरदस्त की कमरा भी हुआ जमींदोज | One killed in gunpowder explosion | Patrika News
उन्नाव

भीषण विस्फोट से आतिशबाज की दर्दनाक मौत, विस्फोट इतना जबरदस्त की कमरा भी हुआ जमींदोज

– दूर तक सुनी गई आवाज
– अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा मृतक आतिशबाजी लाइसेंस धारी

उन्नावAug 16, 2019 / 02:12 pm

Narendra Awasthi

विस्फोट से भवन हुआ जमींदोज

भीषण विस्फोट से आतिशबाज की दर्दनाक मौत, विस्फोट इतना जबरदस्त की कमरा भी हुआ जमींदोज

उन्नाव. पटाखा बनाते समय हुए विस्फोट में लाइसेंस धारी आतिशबाज की दर्दनाक मौत हो गई। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि उसकी आवाज दूर तक सुनी गई। कमरा भी धारा शाही हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि विस्फोटक सामग्री बनाते समय हुए विस्फोट में आतिशबाज की मौत हो गई। जिसके पास विस्फोटक सामग्री निर्माण करने का लाइसेंस था। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

अजगैन थाना क्षेत्र की घटना

घटना अजगैन थाना क्षेत्र के गांव सरोसा की है।भीषण विस्फोट में आतिशबाज फिरोज पुत्र कासिम की दर्दनाक मौत हो गई घटना के समय हुआ पटाखा बना रहा था इसी बीच विस्फोटक पदार्थ में विस्फोट हो गया विस्फोट इतना जबरदस्त था कि कमरे की दीवाल जमींदोज हो गए और फिरोज इस शरीर के टुकड़े दूर तक जा गिरे बताया जाता है गोला बनाते समय या विस्फोट हुआ है जिसकी चपेट में मौके पर रखे अन्य गोला और बारूद भी आ गया। घटना की जानकारी मिलते ही अजगैन थाना पुलिस मौके पर मैं फोर्स के पहुंच गई कोतवाल अजय राम वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसी बीच मुख्यालय से पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि फिरोज के पास आतिशबाजी के निर्माण का लाइसेंस था। जो पटाखे का निर्माण कर रहा था। इसी बीच उसमें विस्फोट हो गया। विस्फोट में वहां रखे विस्फोटक पदार्थ व मनाए गए पटाखों को भी अपनी चपेट में ले लिया और एक के बाद एक कई विस्फोट हुए।

Home / Unnao / भीषण विस्फोट से आतिशबाज की दर्दनाक मौत, विस्फोट इतना जबरदस्त की कमरा भी हुआ जमींदोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो