scriptउन्नाव: हिस्ट्रीशीटर ने गाली देते हुए थानाध्यक्ष से पूछा- “तुम्हें एसओ किसने बनाया”, ऑडियो वायरल | Unnao: History sheeter abused SHO, asked who made SO, audio viral | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव: हिस्ट्रीशीटर ने गाली देते हुए थानाध्यक्ष से पूछा- “तुम्हें एसओ किसने बनाया”, ऑडियो वायरल

उन्नाव में हिस्ट्रीशीटर और थाना अध्यक्ष के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें हिस्ट्रीशीटर थानाध्यक्ष पर गलियों की बौछार, अश्लील शब्दों का इस्तेमाल और जमकर फटकार लगा रहा है। जानते हैं सीओ ने वायरल वीडियो पर क्या कहा?

उन्नावMay 30, 2024 / 12:02 pm

Narendra Awasthi

हिस्ट्रीशीटर- हेलो जैकी बोल रहा हूं
थानाध्यक्ष- बता भाई
हिस्ट्रीशीटर- मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में तुमने क्यों डाल दिया
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक हिस्ट्रीशीटर ने थानाध्यक्ष को जमकर गाली दी, अश्लील शब्दों का प्रयोग किया। पूछा तुम्हें एसओ किसने बना दिया? हिस्ट्रीशीटर की गाली और अश्लील शब्दों के आगे नतमस्तक थानाध्यक्ष बोले- एसपी साहब ने बनाया है। हिस्ट्रीशीटर ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। मामला विरोधी पक्ष की गिरफ्तारी को लेकर है। कुछ लोगों ने हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई कर दी थी। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर उसने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर हिस्ट्रीशीटर थानाध्यक्ष को गाली दे रहा था। राजस्थान पत्रिका वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन बातचीत से यह ऐसा लगता है कि दोनों के बीच काफी नजदीकी है। मामला सोहरामऊ थाना क्षेत्र का है। ‌
यह भी पढ़ें

कानपुर में फिर गरजा योगी का बुलडोजर, पांच साल की बच्ची को फुटपाथ से उठा ले गए थे कुत्ते

सोहरामऊ में थाना प्रभारी कमल दुबे हैं। शुरुआत में ही हिस्ट्रीशीटर बोल रहा है कि तुमने हमारा फोन ब्लैक लिस्ट क्यों कर दिया? बार-बार पुरानी ऑडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। आरोपी पक्ष से 30 हजार रुपए लेने का भी आरोप लगा रहा है। थानाध्यक्ष बार-बार यही कहते नजर आ रहे हैं कि कानूनी कार्रवाई हो रही है। कानूनी कार्रवाई सुनते ही हिस्ट्रीशीटर और भी बौखला जाता है और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करता है। कहता है इंस्पेक्टर साहब तेरी इज्जत कर रहा था। लेकिन तू अब गाली खाने लायक ही रह गया है।

हिस्ट्रीशीटर की हुई थी जमकर पिटाई

बीते 20 अप्रैल को भैसोरा थाना सोहरामऊ के रहने वाले कुछ लोगों ने हिस्ट्रीशीटर जैकी की जमकर पिटाई कर दी थी। इस संबंध में जैकी ने थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर जैकी उर्फ जन्मेजय थानाध्यक्ष पर गालियों की बौछार कर रहा था। जैकी के खिलाफ सोहरामऊ और बंथरा में नौ मुकदमे दर्ज हैं। बंथरा थाना में उसकी हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है।

क्या कहते हैं क्षेत्राधिकारी?

क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि थानाध्यक्ष को हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज करना था। उनमें नहीं किया। असलहे के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। जबकि सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए था। अब वायरल ऑडियो के आधार पर हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Unnao / उन्नाव: हिस्ट्रीशीटर ने गाली देते हुए थानाध्यक्ष से पूछा- “तुम्हें एसओ किसने बनाया”, ऑडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो