scriptLucknow Crime : किराना व्यापारी के यहां डकैती का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली | Main accused in Lucknow robbery arrested | Patrika News
यूपी न्यूज

Lucknow Crime : किराना व्यापारी के यहां डकैती का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

लखनऊ में किराना व्यापारी के यहां हुई डकैती का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया हैं। उसके पैर में गोली लगी हैं, इस मुठभेड़ के सम्बन्ध में पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) दुर्गेश कुमार ने एक का बयान जारी किया हैं। आइये जानते हैं…

लखनऊJun 07, 2024 / 10:59 am

Ritesh Singh

Lucknow Crime

Lucknow Crime

 Crime Update : लखनऊ में किराना व्यापारी के यहां डकैती के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी। पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) दुर्गेश कुमार ने इस संबंध में बयान जारी किया।

मुठभेड़ का विवरण

डीसीपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किराना व्यापारी के यहां डकैती का मुख्य आरोपी एक खास स्थान पर मौजूद है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस स्थान को घेर लिया। आरोपी ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की और गोलीबारी शुरू कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस का बयान

डीसीपी दुर्गेश कुमार ने कहा, “मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह पुलिस हिरासत में है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी है और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। आरोपी से पूछताछ जारी है और अन्य सहयोगियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।”

आगे की कार्रवाई

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। डीसीपी ने यह भी बताया कि मुठभेड़ के दौरान किसी पुलिसकर्मी को कोई चोट नहीं आई है और स्थिति अब नियंत्रण में है। पुलिस यह सुनिश्चित कर रही है कि डकैती से संबंधित सभी तथ्यों का पता लगाया जाए और अन्य अपराधियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।
इस घटना से स्थानीय व्यापारियों और निवासियों में राहत की भावना है और पुलिस की तत्परता और कड़ी मेहनत की सराहना की जा रही है।

Hindi News/ UP News / Lucknow Crime : किराना व्यापारी के यहां डकैती का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो