scriptपीएम मोदी के लिए इकबाल अंसारी ने पढ़ी कुरान की आयत, परमहंस आचार्य ने किया मंत्रों का जाप | Narendra Modi become third time for PM Iqbal Ansari prayed and Paramhansa Acharya recited Vedas | Patrika News
यूपी न्यूज

पीएम मोदी के लिए इकबाल अंसारी ने पढ़ी कुरान की आयत, परमहंस आचार्य ने किया मंत्रों का जाप

Lok Sabha Elections 2024: नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने अल्लाह से दुआ मांगी। वहीं, तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने मंत्रों का जाप किया।

अयोध्याJun 03, 2024 / 08:38 pm

Anand Shukla

Narendra Modi become third time for PM Iqbal Ansari prayed and Paramhansa Acharya recited Vedas
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अब कुछ ही समय बचा है। मंगलवार को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। एक तरफ जहां चुनाव के दौरान विपक्षी दल धर्म और जाति के मुद्दे उठाते रहे। वहीं, अयोध्या ने एक बार फिर हिंदू- मुस्लिम एकता का संदेश दिया है।
दरअसल, नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने अल्लाह से दुआ मांगी। वहीं, तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने मंत्रों का जाप किया।
खास बात यह है कि दोनों ने एक साथ बैठकर नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की कामना की। सियासी दलों के अलग-अलग फार्मूले के बीच यह अनोखी तस्वीर बड़ा संदेश देने का प्रयास कर रही है।

मोदी के तीसरी बार पीएम बनने के लिए इकबाल अंसारी ने मांगी दुआ

इकबाल अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “सवाल हमारे देश और हिंदुस्तान का है। सौहार्द का है, हिंदू और मुसलमान के बीच सौहार्द का है, जो अयोध्या से चलता है। अयोध्या नगरी देवी- देवताओं से भरी हुई है। साधु संतों से भरी हुई है, अयोध्या में साधु- संतों की परिक्रमा होती है और बेशुमार लोग पूजा- पाठ करते हैं। हम लोग दुआ मांगते हैं कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतेंगे तो अयोध्या की जनता भी खुश होगी और पूरी दुनिया के लोग भी खुश होंगे। साधु- संत और हिंदू- मुसलमान खुश होंगे। इसके लिए मैंने जगतगुरु परमहंस आचार्य के साथ दुआएं मांगी और उन्होंने प्रार्थना की।

जगतगुरु परमहंस ने किया मंत्रों का जाप

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने बताया, “चुनाव परिणाम घोषित होने में कुछ घंटे बचे हैं। ऐसे में भगवान श्रीराम की पावन जन्मभूमि अयोध्या में मुस्लिम समाज के अगुवा इकबाल अंसारी ने अपने मजहब के अनुसार दुआ मांगी और मैंने वेदों का पारायण किया। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि राष्ट्रहित सर्वोपरि है, मोदी हैं तो राष्ट्रहित के सारे काम मुमकिन हैं। अभी पीएम मोदी को पीओके भी लेना है और भारत को अखंड भारत बनाना है।”
उन्होंने आगे कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में काम बहुत तेजी से हो रहा है और देश बड़ी तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है। इसलिए सभी देशवासी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। हमने दुआ और पाठ एक साथ की। निश्चित है, जल्द ही खुशखबरी आएगी।”

Hindi News/ UP News / पीएम मोदी के लिए इकबाल अंसारी ने पढ़ी कुरान की आयत, परमहंस आचार्य ने किया मंत्रों का जाप

ट्रेंडिंग वीडियो