scriptLalitpur : दो पक्षों के बीच विवाद को निपटाने गए पुलिसकर्मियों पर हमला | police went settle dispute between two parties attack him in lalitpur | Patrika News
यूपी न्यूज

Lalitpur : दो पक्षों के बीच विवाद को निपटाने गए पुलिसकर्मियों पर हमला

कोतवाली महरौनी क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय कस्बा के पॉश इलाके इंदिरा चौराहे पर दो लोगों के बीच आपसी गाली गलौज और मारपीट हो रही थी। बताया गया है कि कस्बा के मलैयापुरा निवासी सनी खान पुत्र इसरार खान का विवाद कस्बे में ही रहने वाली पवन कश्यप पुत्र सत्य प्रकाश कश्यप के साथ हो गया था ।

Oct 07, 2022 / 05:18 pm

Anand Shukla

lal.png
जहां एक ओर योगी सरकार की पुलिस लोगों को सुरक्षा प्रदान करने का काम कर रही है और उन्हें समय-समय पर सुरक्षा मुहैया भी कराती है । तो वहीं दूसरी ओर दबंग अपराधी बचाव में आई पुलिस पर भी हाथ उठाने से नहीं चूकते। इसी तरह का एक मामला कोतवाली महरौनी के स्थानीय कस्बे के इंदिरा चौराहे से सामने आया है।
जब दो लोगों के बीच हो रही गाली गलौज और मारपीट के मामले को सुलझाने के लिए पुलिस गई तो उसके ऊपर ही हमला कर दिया, हालांकि पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच कर अच्छी तरह मरम्मत की और दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली महरौनी पुलिस ने दबंग के खिलाफ मामला भी पंजीकृत किया।
यह भी पढ़ें

नोएडा सेक्टर 3 में कैमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां मौजूद

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली महरौनी क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय कस्बा के पॉश इलाके इंदिरा चौराहे पर दो लोगों के बीच आपसी गाली गलौज और मारपीट हो रही थी। बताया गया है कि कस्बा के मलैयापुरा निवासी सनी खान पुत्र इसरार खान का विवाद कस्बे में ही रहने वाली पवन कश्यप पुत्र सत्य प्रकाश कश्यप के साथ हो गया था।
पवन कश्यप और सनी खान के बीच गाली गलौज और मारपीट होने लगी । इसी बीच किसी ने डायल 112 पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही दो पुलिस कर्मी बाइक पर सवार होकर घटनास्थल पर पहुंचे और आपस में उलझ रहे सनी खान और पवन कश्यप को अलग अलग करने का प्रयास किया । जिसके वाद पवन कश्यप अचानक उग्र हो गया और पुलिसकर्मी रोहित कुमार के साथ उलझते हुए उसके साथ गाली गलौज मारपीट करने लगा।
यह भी पढ़ें

मुलायम सिंह यादव की तबीयत नाजुक, हरियाणा सीएम खट्टर,लालू यादव,शरद यादव समेत हालचाल लेने पहुंचे मेदांता

हालांकि जब पवन कश्यप पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने लगा, तब साथी पुलिसकर्मी ने उसे अलग करने का प्रयास किया । इसी बीच दोनों ही पुलिसकर्मियों ने पवन को काफी मारा पीटा। उसके बाद उसे पकड़कर कोतवाली महरौनी ले गए। जहां पीड़ित पुलिसकर्मी के साथ साथ सनी खान ने संयुक्त रूप से कोतवाली महरौनी पुलिस को तहरीर दी । इसके बाद कोतवाली महरौनी पुलिस ने पवन कश्यप के खिलाफ 323, 504. 506, 327 धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की है।

Hindi News/ UP News / Lalitpur : दो पक्षों के बीच विवाद को निपटाने गए पुलिसकर्मियों पर हमला

ट्रेंडिंग वीडियो