scriptAccident News: वाहनों की तेज रफ्तार से दो दोस्तों की मौत, दो दिन बाद जाना था मुंबई | Two friends died due to high speed of vehicles, family members are in bad condition | Patrika News
यूपी न्यूज

Accident News: वाहनों की तेज रफ्तार से दो दोस्तों की मौत, दो दिन बाद जाना था मुंबई

चार पहिया वाहन की टक्कर से दो गम्भीर रूप से घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल अजीत चौहान की मौके पर मौत हो गई। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मुकेश की मौत हो गई।

बलियाMay 06, 2024 / 10:48 am

Abhishek Singh

ballia news

ballia news

Ballia News: सड़कों पर दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई गाड़ियों की संख्या और वाहनों की रफ्तार से सड़क दुर्घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है। वाहनों की इसी तेज रफ्तार की वजह से बलिया जिले के सिकंदरपुर मार्ग पर रविवार को भरखरा गांव के यादव मोड़ पर चार पहिया वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रोते-रोते बुरा हाल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा।

बलिया के सुखपुरा थाना के धरहरा निवासी अजीत चौहान (28) पुत्र भुआल और मुकेश चौहान (24) पुत्र राजाराम, दोनों खड़सरा के बेलवना स्थित मौसी के यहां जा रहे थे। भरखरा गांव के यादव मोड़ पर चार पाहिया एक वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं, घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

दो दिन बाद जाना था मुंबई लेकिन घर से निकली अर्थी

अजीत और मुकेश दोनों मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते हैं। दो दिन बाद अजीत को वापस मुंबई जाना था, वहां दो बड़े भाई भी नौकरी करते हैं। सुबह में अजीत मौसी से मिलने जा रहा था। वह दोस्त मुकेश को भी साथ में ले लिया, दोनों एक साथ बाइक से गए थे।
रास्ते में चार पहिया वाहन की टक्कर से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल अजीत चौहान की मौके पर मौत हो गई। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मुकेश की मौत हो गई।

Hindi News/ UP News / Accident News: वाहनों की तेज रफ्तार से दो दोस्तों की मौत, दो दिन बाद जाना था मुंबई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो