scriptजन्मदिन पर बोलीं मायावती, समय पर आकाश आनंद को आगे बढ़ाऊंगी, सही समय पर लड़ाया जाएगा चुनाव | UP Election 2022 Mayawati plan for akash Anand Role in BSP | Patrika News
UP Special

जन्मदिन पर बोलीं मायावती, समय पर आकाश आनंद को आगे बढ़ाऊंगी, सही समय पर लड़ाया जाएगा चुनाव

सूबे की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं मायावती आज 66वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि लोग बीएसपी के पिछले कामकाज के आधार पर वोट देंगे और सत्ता में आएंगे।

लखनऊJan 15, 2022 / 01:02 pm

Karishma Lalwani

UP Election 2022 Mayawati plan for akash Anand Role in BSP

UP Election 2022 Mayawati plan for akash Anand Role in BSP

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के गठन की तैयारी के बीच शनिवार 15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है। सूबे की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं मायावती आज 66वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि लोग बीएसपी के पिछले कामकाज के आधार पर वोट देंगे और सत्ता में आएंगे। बसपा किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि उनके भतीजे आकाश आनंद पार्टी में धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। सही समय आने पर आकाश आनंद को चुनाव लड़ाया जाएगा। मायावती अपने जन्मदिन पर ब्लू बुक के 17वें भाग का विमोचन किया। इसके साथ ही वह पार्टी के 53 उम्मीदवारों की सूची आधिकारिक तौर पर जारी की है।
उचित समय पर दिया जाएगा मौका

मायावाती ने कहा कि वह अपने भतीजे आकाश आनंद और बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के बेटे कपिल मिश्रा का खुलकर नाम लिया। उन्होंने यह भी कहा कि आकाश आनंद धीरे-धीरे पार्टी में आगे बढ़ रहे हैं। उचित समय पर मौका दिया जाएगा। मेरा अपना कोई निजी परिवार नहीं है। पूरा प्रदेश ही मेरा परिवार है। मायावती ने कहा कि मीडिया गलत तरीके से हमलोगों को प्रोजक्ट करती है। अगर बीजेपी इसी तरह प्रोरगैंडा फैलाती रही तो आकाश आनंद को आगे बढ़ाउंगी, कपिल मिश्रा भी इस समय आगे आकर युवाओं को आगे ला रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बसपा के 53 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, देखें किसे कहां से मिला टिकट

यह भी पढ़ें

2022 की जीत मेरे जन्मदिन का तोहफा होगी : मायावती

बसपा की मुहिम को कमजोर करने की कोशिश

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सरकारों ने साम-दाम-दंड-भेद की नीति से बसपा की मुहिम को कमजोर करने की कोशिश की है। लेकिन उन्हें सफलता कभी हाथ नहीं लगी।

Home / UP Special / जन्मदिन पर बोलीं मायावती, समय पर आकाश आनंद को आगे बढ़ाऊंगी, सही समय पर लड़ाया जाएगा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो