scriptखड़ी ट्रक में घुसी रोडवेज बस, आठ घायल | 8 People injured in Roadways bus accident in Mirzamurad | Patrika News
वाराणसी

खड़ी ट्रक में घुसी रोडवेज बस, आठ घायल

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा, घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया

वाराणसीMar 29, 2019 / 02:25 pm

Devesh Singh

accident

accident

वाराणसी. मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी के पास शुक्रवार की सुबह हादसा हो गया है। सड़क पर खड़ी ट्रक में रोडवेज बस घुस जाने से चालक समेत आठ लोग घायल हो गये। दुर्घटना की सूचना मिलते ही वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया।
यह भी पढ़े:-कांग्रेस ने बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी को दिया बड़ा झटका, प्रत्याशी बनाने के बाद काटा बेटी का टिकट


मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी के पास स्थित नेशनल हाईवे पर कानपुर से वाराणसी आ रही कैंट डिपो की रोडवेज बस सड़के के किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। टक्कर होने पर तेज आवाज हुई और बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। यात्रियों की चीख पुकार सुन कर स्थानीय लोग मदद करने के लिए पहुंचे। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा है। घायलों में बस चालक प्रशांत सिंह, परिचालक संतोष सिंह, गोपीगंज निवासी मालती दूूबे, यशोदा देवी, मध्यप्रदेश निवासी छोटे राणा पाल, भिंड जिले के बलवीर पाल, प्रयागराज के बरौत निवासी कमलाशंकर साहू, कानपुर के जमील अहमद, बसीर अहमद आदि लोग शामिल है।
यह भी पढ़े:-मायावती ने पूर्व मंत्री का टिकट काटने के बाद तय किया प्रत्याशी, इस दिग्गज महिला को टिकट देने की तैयारी
ट्रक चालक हुआ मौके से फरार
सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। संजोग अच्छा था कि जितनी जोरदार ट्रक्कर हुई है उसमे अधिक नुकसान नहीं हुआ है वर्ना कई लोगों की जान जा सकती थी। दुर्घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। दुर्घटना के बाद हाइवे पर कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित हो गया था लेकिन पुलिस ने घायलों को भेजने के साथ ही यातायात व्यवस्था को भी ठीक किया। हालांकि दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही थी लेकिन पुलिस ने आठ लोगों के ही घायल होने की पृष्टि की है।
यह भी पढ़े:-मायावती कीे प्रत्याशी बदलते ही बसपा में मचा कोहराम, कार्यकर्ताओं ने कहा मंजूर नहीं है यह फैसला

Home / Varanasi / खड़ी ट्रक में घुसी रोडवेज बस, आठ घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो