scriptकांग्रेस ने बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी को दिया बड़ा झटका, प्रत्याशी बनाने के बाद काटा बेटी का टिकट | Congress cut Bahubali Amarmani daughter tanushri ticket | Patrika News
वाराणसी

कांग्रेस ने बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी को दिया बड़ा झटका, प्रत्याशी बनाने के बाद काटा बेटी का टिकट

अब सुप्रिया होगी कांग्रेस की नयी प्रत्याशी, शिवपाल यादव ने तनुश्री को पहले ही बनाया था प्रत्याशी

वाराणसीMar 29, 2019 / 11:33 am

Devesh Singh

tanushri

tanushri

वाराणसी. कांग्रेस ने बड़ा उलटफेर करते हुए बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी की बेटी तनुश्री का महाराजगंज लोकसभा सीट से टिकट काट दिया है। कांग्रेस ने इसकी जगह सुप्रिया को पार्टी का प्रत्याशी बनाया है। कुछ ही घंटे पहले कांग्रेस ने तनुश्री को टिकट दिया था लेकिन अब पार्टी ने उलटफेर करते हुए सुप्रिया श्रीनाथे को प्रत्याशी बना दिया है।
यह भी पढ़े:-मायावती ने पूर्व मंत्री का टिकट काटने के बाद तय किया प्रत्याशी, इस दिग्गज महिला को टिकट देने की तैयारी

शिवपाल यादव ने पहले ही तनुश्री को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए महारजगंज सीट से पार्टी का प्रत्याशी बनाया हुआ था इसके बाद राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस ने भी तनुश्री को टिकट दे दिया था। टिकट देने के कुछ ही घंटे के अंदर कांग्रेस ने सूची बदलते हुए सुप्रिया को पार्टी का प्रत्याशी बना दिया है। बताते चले कि मधुमिता हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे अमरमणि त्रिपाठी की बेटी तनुश्री है। जबकि अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि पहले से ही विधायक है। कांग्रेस ने तनुश्री का टिकट काट कर बाहुबली के परिवार को बड़ा झटका दिया है।
यह भी पढ़े:-मायावती कीे प्रत्याशी बदलते ही बसपा में मचा कोहराम, कार्यकर्ताओं ने कहा मंजूर नहीं है यह फैसला
महाराजगंज की राजनीति में रहता है बाहुबली के परिवार का जलवा
महाराजगंज की राजनीति में बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी के परिवार का आज भी जलवा कायम है। अखिलेश यादव ने पहले बहुबली के बेटे अमनमणि त्रिपाठी को पहले अखिलेश यादव ने टिकट दिया था बाद में सपा से टिकट कट गया था। सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी माने जाने वाले बाहुबली के परिवार राजनीति में हमेशा से सक्रिय रहता है। महाराजगंज में अब अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन के साथ कांग्रेस व पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रत्याशी के बीच लड़ाई होगी।
यह भी पढ़े:-भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर का सफल हुआ दांव तो मायावती के लिए बजेगी खतरे की घंटी

Home / Varanasi / कांग्रेस ने बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी को दिया बड़ा झटका, प्रत्याशी बनाने के बाद काटा बेटी का टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो