scriptओवैसी को भड़काऊं भाषण के लिए मिला नोटिस, 7 दिन के अंदर चुनाव आयोग ने मांगा जवाब | AIMIM Chief Asaduddin Owaisi gets notice for provocative speech in Varanasi Election Commission | Patrika News
वाराणसी

ओवैसी को भड़काऊं भाषण के लिए मिला नोटिस, 7 दिन के अंदर चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

Asaduddin Owaisi in Varanasi: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भड़काऊं भाषण देने की वजह से नोटिस भेजा गया है। 25 अप्रैल को उन्होंने वाराणसी में पीडीएम न्याय मोर्चा की एक जनसभा को संबोधित किया था।

वाराणसीMay 02, 2024 / 02:17 pm

Sanjana Singh

Asaduddin Owaisi in Varanasi

Asaduddin Owaisi in Varanasi

Asaduddin Owaisi in Varanasi: वाराणसी में PDM की जनसभा में भड़काऊं भाषण देने के आरोप पर चुनाव आयोग ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को नोटिस दी है। चुनाव आयोग ने इस मामले में उनसे 7 दिन में जवाब मांगा है वरना FIR दर्ज करा दी जाएगी। ये शिकायत 27 अप्रैल को बीजेपी की ओर चुनाव आयोग को दी गई थी।

मुख्तार अंसारी की हत्या का लगाया था आरोप

अतिरिक्त रिटर्निंग ऑफिसर सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट नीरज पटेल ने 28 अप्रैल को शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उनका कहना है 25 अप्रैल को वाराणसी में हुए जनसभा में ओवैसी ने आरोप लगाया था कि मुख्तार अंसारी की न्यायिक हिरासत में हत्या कर दी गई। वह शहीद हुए और ऐसे लोग कभी नहीं मरते। उन्हें बचाना भाजपा सरकार की जिम्मेदारी थी, लेकिन वह विफल रही।
यह भी पढ़ें

सपा के गढ़ में बुलडोजर के साथ गरजे सीएम योगी, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

प्रधानमंत्री मोदी और अखिलेश यादव पर साधा था निशाना 

अपने 40 मिनट के संबोधन में ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा था, ”अखिलेश यादव का आधा परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठकर चाय पीता है और वह हमसे अपनी जान दे देने के लिए कहते हैं।”

Home / Varanasi / ओवैसी को भड़काऊं भाषण के लिए मिला नोटिस, 7 दिन के अंदर चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो