scriptदिल्ली से वाराणसी पहुंच गई जेपी नड्डा की पत्नी की लापता फॉर्च्यूनर, अखिलेश यादव बोले- देखने आई थी क्योटो | BJP President JP Nadda wife fortuner car stolen from Delhi found in Varanasi Akhilesh Yadav taunts UP government | Patrika News
वाराणसी

दिल्ली से वाराणसी पहुंच गई जेपी नड्डा की पत्नी की लापता फॉर्च्यूनर, अखिलेश यादव बोले- देखने आई थी क्योटो

UP News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की पत्नी की चोरी हुई फॉर्च्यूनर वाराणसी में बरामद की गई है। इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कहा कि कार वाराणसी में क्योटो देखने आई थी।

वाराणसीApr 07, 2024 / 05:15 pm

Vishnu Bajpai

jp_nadda_wife_fortuner_car.jpg

वाराणसी में बरामद हुई भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार।

JP Nadda Wife Fortuner Car: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की पत्नी की फॉर्च्यूनर गाड़ी 19 मार्च को दिल्ली से चोरी हो गई थी। उसे पुलिस ने वाराणसी से बरामद किया है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी की कानून-व्यवस्था पर तंज करारा प्रहार किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा “लगता है टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी या फिर यूपी की भाजपा सरकार की अपराध के खिलाफ ‘जीरो हो चुकी जीरो टॉलरेंस’ पॉलिसी चोरों-अपराधियों को ज्यादा माफिक आती है और उप्र का भाजपा सरकार का शासन-प्रशासन उन्हें अपना घर-आंगन सा लगता है।”
दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार बीते 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी क्षेत्र से चोरी चोरी हो गई थी। चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू की थी। कार चालक जोगिंदर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 मार्च की दोपहर करीब 3 बजे उसने फॉर्च्यूनर कार सर्विस सेंटर पर खड़ी की थी। इसके बाद वह खाना खाने के लिए अपने घर चला गया, लेकिन जब लौटकर आया तो कार वहां नहीं थी। वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी चेक क‌िए। इस मामले में पुलिस ने बताया था कि सीसीटीवी फुटेज में फॉर्च्यूनर को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते दिख रहा है।
akhilesh_yadav_statement.jpg

पुलिस के अनुसार हरियाणा के बड़कल निवासी शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को कार चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी क्रेटा कार में सवार होकर इसे चुराने आए थे। बडकल ले जाकर फॉर्च्यूनर की नंबर प्लेट बदली। इसके बाद अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर, लखनऊ होते हुए आरोपी कार लेकर वाराणसी पहुंचे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कार को डिमांड के बाद चुराया गया था। वे कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे।

Hindi News/ Varanasi / दिल्ली से वाराणसी पहुंच गई जेपी नड्डा की पत्नी की लापता फॉर्च्यूनर, अखिलेश यादव बोले- देखने आई थी क्योटो

ट्रेंडिंग वीडियो