scriptभाजपा ने जारी की एक और सूची, मनोज सिन्हा फिर गाजीपुर से, देखें पूरी सूची… | BJP released Another list of candidates Lok Sabha Elections 2019 | Patrika News
वाराणसी

भाजपा ने जारी की एक और सूची, मनोज सिन्हा फिर गाजीपुर से, देखें पूरी सूची…

वाराणसी में ही मनोज ने किया था ऐलान, लड़ेंगे तो गाजीपुर से ही नहीं तो चुनाव ही नहीं लड़ेंगे।

वाराणसीMar 26, 2019 / 06:38 pm

Ajay Chaturvedi

Loksabha election 2019 BJP Booth Sammelan

BJP

वाराणसी. भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की एक और सूची जारी कर दी है। इसमें पूर्वांचल के ज्यादातर चेहरों को रिपीट किया गया है। गाजीपुर से मनोज सिन्हा ही चुनाव लड़ेगे। बता दें कि मनोज सिन्हा ने वाराणसी में मीडिया से बातचीत में कहा था कि चुनाव लड़ेंगे तो गाजीपुर से नहीं तो चुनाव ही नहीं लडेगे। बीजेपी ने मंगलवार को यूपी के कुल 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की है।
इस बीच बीजेपी ने प्रदेश सरकार में मंत्री डॉ रीता बहुगुणा जोशी को इस बार इलाहाबाद से मैदान में उतारा है। बता दें कि पिछली बार यानी 2014 में कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं।
उधर बीजेपी के किसान नेता के रूप में जाने जाने वाले वीरेंद्र सिंह मस्त को इस बार बलिया से टिकट मिला है। यहां से अबकी भरत सिंह का टिकट काट दिया गया है।
बनारस के पूर्व सांसद डॉ मुरली मनोहर जोशी का टिकट भी काट दिया गया है। उनके इलाहाबाद से चुनाव लड़ने की उम्मीद जताई जा रही थी।

बीजेपी प्रत्याशियों की सूची
बीजेपी प्रत्याशियों की सूची

Home / Varanasi / भाजपा ने जारी की एक और सूची, मनोज सिन्हा फिर गाजीपुर से, देखें पूरी सूची…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो