scriptझुन्ना पंडित गिरोह काा सदस्य व 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश पटेल गिरफ्तार | Cantt Police arrested rewarded criminal in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

झुन्ना पंडित गिरोह काा सदस्य व 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश पटेल गिरफ्तार

कैंट पुलिस को मिली सफलता, दिव्यांग चाय विक्रेता की हत्या में था शामिल

वाराणसीNov 26, 2019 / 03:49 pm

Devesh Singh

Criminal Rajesh Patel

Criminal Rajesh Patel

वाराणसी. कैंट पुलिस तेजी से झुन्ना पंडित गिरोह पर अपना शिकंजा कसती जा रह है। मंगलवार को पुलिस ने गिरोह के सदस्य व 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश पटेल को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। दिव्यांग चाय विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या के बाद से ही राजेश फरार चल रहा था और उसे पकडऩे के लिए पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था।
यह भी पढ़े:-लॉज में युवती की गला दबा कर हत्या, युवक फरार
कैंट पुलिस के अनुसार सर्विलांस व मुखबिर के जरिए ही इनामी बदमाश राजेश पटेल की जानकारी जुटायी। इसके बाद लालपुर से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में राजेश पटेल ने बताया कि उसका दिव्यांग चाय विक्रेता दिलीप पटेल व उसके भाई से वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था इसी बीच झुन्ना पंडित का भी दिव्यांग चाय विक्रेता व उसके परिवार से रंगदारी मांगने को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस के अनुसार अपना बदला लेने के लिए वह झुन्ना पंडित गिरोह से जुड़ गया। ३ सितम्बर को राजेश ने ही झुन्ना पंडित को दिव्यांग चाय विक्रेता व उसके भाई के दुकान पर होने की सूचना दी थी इसके बाद झुन्ना व सभी लोगों न मिल कर दिव्यांग चाय विक्रेता की हत्या कर दी थी। इसके बाद से राजेश भी फरार हो गया था।
यह भी पढ़े:-शातिर अपराधी झुन्ना पंडित के पिता ने किया कोर्ट में सरेंडर
झुन्ना पंडित का पूरा परिवार पहुंच चुका है जेल
दिव्यांग पान विक्रेता की हत्या में झुन्ना पंडित की मां, पिता व भाई पहले ही जेल जा चुके हैं। जबकि झुन्ना पंडित खुद पंजाब जेल में बंद है। कैंट पुलिस ने झुन्ना पंडित के भाई व मां को गिरफ्तार किया था जबकि झुन्ना पंडित के पिता पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में सरेंडर करने में कामयाब हो गये थे। पुलिस अब गिरोह के बचे हुए सदस्यों पर कार्रवाई करने की तैयारी में है।
यह भी पढ़े:-छात्रसंघ चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी सारी ताकत

Home / Varanasi / झुन्ना पंडित गिरोह काा सदस्य व 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश पटेल गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो