scriptबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी, प्रशासन में हड़कंप | CM Yogi Adityanath and Amit Shah will come Banaras on 20 January | Patrika News
वाराणसी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी, प्रशासन में हड़कंप

4 व 5 जनवरी को किया था बनारस का निरीक्षण, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीJan 10, 2018 / 06:24 pm

Devesh Singh

CM Yogi Adityanath and Amit Shah

CM Yogi Adityanath and Amit Shah

वाराणसी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी काशी में आने वाले हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में 4 व 5 जनवरी को सीएम योगी निरीक्षण कर चुके हैं। सीएम के फिर आने की सूचना से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। सीएम ने पहले ही अधिकारियों को कार्रवाई के लिए अंतिम चेतावनी दी है। अधिकारियों का डर है कि यदि सीएम फिर निरीक्षण करते हैं तो गाज गिर सकती है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी के दौरे के बाद पुलिस विभाग में हुआ बड़ा उलटफेर, मचा हड़कंप


महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के खेल मैदान में 20 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर बीजेपी ने युवा उद्घोष कार्यक्रम कराने की तैयारी की है। संसदीय चुनाव 2019 को देखते हुए बीजेपी के लिए यह कार्यक्रम बेहद खास है। इसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ व अमित शाह आयेंगे। युवा उद्घोष में २५ हजार युवकों के जुटने की संभावना है, यह ऐसा युवा वर्ग है जो संसदीय चुनाव में पहली बार मतदान करेगा। ऐसे में बीजेपी ने युवा वर्ग को साधने के लिए ही कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र को देखते हुए सीएम योगी का दौरा बेहद खास माना जा रहा है। इस बात की चर्चा भी है कि खुद पीएम नरेन्द्र मोदी भी इस कार्यक्रम में भाग लेने आ सकते हैं।
यह भी पढ़े:-दाऊद , राजा भैया, बृजेश व मुख्तार के गठजोड़ की शिकायत पर पुलिस नहीं कर पायी यह काम
सीएम योगी के आने से पहले ही अधिकारियों की उड़ी नींद
सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की जानकारी मिलते ही अधिकारियों की नींद उड़ गयी है। सीएम योगी ने चार व पांच जनवरी को बनारस का दौरा किया था। भीषण ठंड में सीएम योगी ने देर रात को शहर का निरीक्षण किया था, जिससे विकास कार्यों की कलई खुल गयी थी और दूसरे दिन समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने साफ कर दिया था कि दो बार चेतावनी दे चुका है अब सिर्फ कार्रवाई होगी। ऐसे में अधिकारियों को इस बात का डर सता रहा है कि सीएम योगी फिर से निरीक्षण करते हैं तो कार्रवाई हो सकती है।
यह भी पढ़े:-कोहरे संग हो रही दिन की शुरूआत, शीतलहर के आगे धूप भी बेबस

Home / Varanasi / बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी, प्रशासन में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो